लखनऊ: बंदूक की नोक पर चार लोगों ने डांसर के साथ किया गैंगरेप

नई दिल्ली (16 अगस्त): यूपी में एक महिला डांसर के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार आयुर्वेदिक दवा कंपनी के मैनेजर रैंक के चार लोगों ने ऑफिस पार्टी के बाद बंदूक की नोक पर महिला डांसर के साथ गैंगरेप किया। मामला लखनऊ से 20 दूर बंथारा का है।

पुलिस ने सत्यवीर सिंह, देवराज सिंह, राष्ट्रीय भूषण भारती और परेश तोमर नाम के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने होटल मैनेजर सौरभ सच्चर को होटल में डांस ग्रूप को इजाजत देकर कानून का उलंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

एफआईआर के अनुसार पीड़िता लखनऊ में एक इवेंट मैंनेजमेंट कंपनी चलाती है। सत्यवीर ने एक कॉमन फ्रेंड के जरीए उस तक पहुंचा था और उसे होटल में कंपनी के एक्जिक्यूटिव्स के लिए होने वाली पार्टी के लिए बुक किया था। पीड़िता यहां अपनी डांस मंडली की दो महिला दोस्तों के साथ आई थी और देर रात तक होटल के बैंकेट हॉल में नाच गाना चला।

पीड़िता ने एफआईआर में बताया कि उसके साथ आई डांसर ने उसे कहा कि चारों आरोपी नशे में धुत थे और उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। इसके बाद तीनों डांसर्स वहां से जाने की तैयारी में थीं। तभी सत्यवीर और पीड़िता का कॉमन फ्रेंड असफाक ने पीड़िता से कहा कि सत्यवीर उससे पेमेंट के बारे में बात करना चाहता है। इसके बाद जैसे ही वो सत्यवीर के रूम में घुसी, एक आरोपी ने दरवाजा बंद कर लिया और फिर बंदूक की नोक पर उसके साथ गैंगरेप किया।

घटना के बाद जैसे-तैसे पीड़िता बंथारा पुलिस स्टेशन पहुंची और एफआईआर दर्ज कराया। लखनऊ एसएसपी मंजील सैनी ने कहा कि पुलिस ने चारों आरोपियों को इलेक्ट्रोनिक निगरानी की मदद से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अशफाक की तलाश में लगी है जो फरार है।