34 साल की महिला टीचर ने नाबालिग के साथ बनाए शारीरिक संबंध, गिरफ्तार

नई दिल्ली (25 मई): चंडीगढ़ में ट्यूशन पढ़ने वाले 14 साल के छात्र का आरोप है कि उसके साथ 34 साल की महिला टीचर शारीरिक संबंध बनाती थी। लगभग तीन महीने तक वो ऐसा करती रही। मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्र के एग्जाम में कम नंबर आए। आरोपी महिला गवर्नमेंट स्कूल में साइंस की रेगुलर टीचर है और परिवार समेत रहती है, पति लेक्चरर हैं और उनके दो बच्चे हैं।

बच्चे के माता-पिता की तहरीर पर टीचर के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट में मामला दर्ज गुरुवार को चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे बाद में जेल भेज दिया गया।  

चाइल्ड हेल्पलाइन की प्रॉजेक्ट मैनेजर संगीता जूंद ने बताया कि पीड़ित छात्र कक्षा 10 में पढ़ता है। वह उसी मोहल्ले में रहता है, जहां टीचर का घर है। वह बच्चे को अपने घर पर बुलाकर ट्यूशन पढ़ाती थी। छात्र क्लास में फेल हो गया तो उसके माता-पिता ने 22 मई को टीचर के घर पहुंचे और कहा कि अब वह अपने बच्चे को वहां नहीं पढ़ाएंगे।

छात्र के पेरेंट्स ने बताया कि जिस दिन उनका बेटा ट्यूशन की छुट्टी करता था तो टीचर घर पहुंच जाती। बच्चे के करियर का हवाला देकर उसे पढ़ने के लिए उसके घर भेजने की जिद करती। अभिभावकों ने बताया कि उनके बेटे की सेहत भी कमजोर होने लगी थी और मार्च में रिजल्ट आने पर नंबर भी कम आए। जब उन्होंने उसे ट्यूशन से हटा लिया तो वह घर पर आई और दोबारा ट्यूशन पर रखने की बात करने लगी। शक होने पर उन्होंने बेटे का फोन पकड़ लिया तो मामले का खुलासा हुआ।