आ रही है इंदिरा गांधी की हत्या पर बनी फिल्म- 31st अक्टूबर

शिल्पा दास, नई दिल्ली (1 सितंबर): रियल लाइफ इंसीडेंट्स पर बॉलिवुड में अब तक कई फिल्में बन चुकी हैं। ऐसी ही एक फिल्म लेकर आ रही है सोहा अली ख़ान। फिल्म का नाम है 31 अक्टूबर। मुंबई में हुए फिल्म के लॉन्च पर स्टार्स और मेकर्स ने मीडिया से बात की।

1984 में इंदिरा गांधी की हत्या के बाद सरदारों पर हुए हमलों पर बनी है फिल्म 31 अक्टूबर। फिल्म में सोहा अली ख़ान और वीर दास लीड रोल्स में है। जहां पहली बार सोहा एक सरदारनी के किरदार में नज़र आएंगी। वीर दास के लिए भी फिल्म में निभाए अपने किरदार को करना आसान नहीं था। 

नेशनल अवार्ड विनर, शिवाजी लॉटन पाटिल के डायरेक्शन में बनी फिल्म 31 अक्टूबर को सेंसर बोर्ड से पास करवाने में भी मेकर्स को बहुत पापड़ बेलने पड़े। लेकिन अब फाइनली फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है। मेकर्स फिल्म को 'टैक्स फ्री' करवाना चाहते है और सोहा इस फिल्म के ज़रिए उस वक्त सरदारों पर जो बीती उसे दुनिया के साथ शेयर करना चाहती है।

जाते-जाते सोहा ने करीना और सैफ के आने वाले बेबी के लेकर अपनी एक्साइटमेंट भी ज़ाहिर की। फिल्म 31 अक्टूबर, लंदन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीन हो चुकी है और अब इंडिया में ये फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।