VIDEO: पूर्व पार्षद के घर से मिली 500 और 1000 रुपये की 30 करोड़ रकम

बेंगलुरु (15 अप्रैल): पुलिस फिरौती के एक मामले की तफ्तीश कर रही थी, तभी उसे एक खुफिया जानकारी मिली। पता चला कि फिरौती की ये रकम एक पूर्व पार्षद के घर में रखी हुई है। पुलिस ने घर में छापा मारा, तो हर कोई हैरान रह गया। घर में लगे होम थिएटर में गुप्त तहखाने मिले और इसमें भरा था नोटों का जखीरा।


जी हां, ये मामला बेंगलुरु का है। एक पूर्व पार्षद के घर में पुलिसिया छापा पड़ा, तो पुराने नोटों का ये जखीरा बरामद हुआ। 500 की गड्डियां, हजार की गड्डियां। पूरे 30 करोड़ की रकम बरामद हुई। काली कमाई के कुबेर ने अपने बेड और होम थिएटर में गुप्त तहखाना बनवा रखा था और इसी तहखाने में छिपा रखी थी अवैध कमाई की ये अकूत दौलत।


काली कमाई के इस कुबेर को भी पहचान लीजिए। नाम है नागराज। बेंगलुरू के छटे अपराधियों में इसका नाम दर्ज है। आरोपी नागराज 12 साल पहले पार्षद रह चुका है। पुलिस किडनैपिंग और फिरौती के एक मामले की तफ्तीश कर रही थी। इसी दौरान पता चला कि फिरौती की रकम नागराज के घर में रखी हुई है। इस खबर के बाद खाकी ने नागराज के घर पर छापा मारा और फिर पुराने नोटों का ये तहखाना दुनिया के सामने आ गया। पुलिस को नागराज के गुप्त चैंबर से प्रॉपर्टी के कई दस्तावेज भी मिले हैं।


काली कमाई का धनकुबेर वी नागराज बेंगलुरु का छटा हुआ बदमाश है। उसपर किडनैपिंग और फिरौती के कई आपराधिक केस दर्ज हैं। छापे के दौरान पुलिस को नागराज के घर से कई धारदार हथियार भी बरामद हुए हैं। काली कमाई के सीक्रेट चेंबर का खुलासा हुआ, तो आरोपी नागराज फरार हो गया। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है। साथ ही नागराज की अवैध कमाई के दूसरे अड्डों का भी पताया लगाया जा रहा है।