दिनदहाड़े 3 मिनट में 3 लुटेरों ने लूट लिया पेट्रोल पंप

टीकमगढ़ (5 फरवरी): टीकमगढ़ में दिनदहाड़े तीन लुटेरों ने एक पेट्रोल पंप को लूट लिया। सिर्फ तीन मिनट में इन लुटेरों ने हथियार लहराते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया और चलते बने। दोपहर का वक्त था और पेट्रोल पंप पर बाइकसवारों की लाइन लगी थी। पेट्रोल पंप के कर्मचारी काम में मशगूल थे और तभी इस पेट्रोल पंप पर पहुंची एक बाइक।

बाइक पर तीन लोग सवार थे। सबके चेहरे पर रूमाल बंधा था। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वो भीड़ छंटने का इंतजार कर रहे हों लेकिन अचानक तीनों बाइक सवार बाइक से उतरे और तमंचा और रायफल निकाली ली। पेट्रोल पंप के कर्मचारी को पीटते हुए उससे कैश छीनने लगे। 

पेट्रोल पंप पर मौजूद लोग हैरान रह गए लेकिन पिस्तौल और रायफलवाले इन लुटेरों से मुकाबला करने की हिम्मत किसी में नहीं थी। दो लुटेरे पेट्रोल पंप के दफ्तर में जा घुसे और कैश निकालने के लिए बोला। इस दौरान दो लुटेरों ने पिस्तौल तान रखी थी जबकि तीसरा रायफल लिए लोगों को खामोशी से खड़े रहने के लिए बोल रहा था। 

पेट्रोल पंप पर मौजूद कैश को बटोरने के बाद तीनों बड़े आराम से बाइक तक पहुंचे और फिर सबके सामने से बाइक पर बैठकर चलते बने। लूट की ये वारदात टीकमगढ़ के कुंडेश्वर रोड पर इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर हुई। लुटेरों ने पेट्रोल पंप से एक लाख 4 हजार रूपए की लूट लिए। 

लुटेरे जिस रास्ते आए थे वहीं से भाग निकले। पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने पुलिस को खबर दी और पुलिस अब लुटेरों के पीछे जंगल में तलाशी कर रही है। बुन्देलखण्ड के टीकमगढ़ जिले में इन दिनो लूट और चोरी की वारदातों में काफी इजाफा हुआ है। पिछले कुछ एक माह में एक दर्जन से भी अधिक आपराधिक गंभीर वारदातो को आरोपी अन्जाम दे चुके हैं।