मोहाली: पाकिस्तानी सिम कार्ड और भारी गोलाबारूद के साथ 3 गिरफ्तार

मोहाली (4 जनवरी): पंजाब में तीन लोगों को पाकिस्तानी सिम कार्ड और हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। इन्हें पंजाब में मोहाली के खरर शहर से गिरफ्तार किया गया है। एएनआई न्यूज एजेंसी के हवाले से मिली खबर के अनुसार गिरफ्तार लोगों के पास से हथियार और गोलाबारूद भी बरामद किया गया है। वहीं पठानकोट के पास मनवाल गांव में दो संदिग्ध लोगों को देखा गया है।

मोहाली के एसएसपी ने बताया है कि उनके पास से भारी मात्रा में गोलाबारूद, पाकिस्तानी कार्ड के अलावा दो ऑटोमैटिक राइफलें भी बरामद की गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार बरमाद हथियार पाकिस्तान, चीन और ब्राजील के बने हैं। दरअसल, पठानकोट में हुए आतंकवादी हमले के बाद पूरे पंजाब में अलर्ट जारी कर सुरक्षा व्‍यवस्‍था बढ़ा दी गई है। इसके मद्देनजर जगह-जगह सर्च अभियान भी चलाए जा रहे हैं।

पंजाब पुलिस के अनुसार गिरफ्तार तीनों लोगों का नाम गुर्जन सिंह, संदीप सिंह और जितेंद्र सिंह है। ये तीनों कुख्यात अपराधी बताए जा रहे हैं जो सीमा पार के स्मगलर्स के साथ हथियारों की स्मगलिंग करते थे। पुलिस नेकि बताया कि इनका आतंकियों से कोई जुड़ाव नहीं है बल्कि ये स्मगलिंग के अलावा किडनैंपिंग और फिरौती का काम भी करते थे। फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।