EXCLUSIVE: साजिश के तहत काम कर रहे थे विनोद राय, उनकी भूमिका की होनी चाहिए जांच- ए.राजा

संजीव त्रिवेदी, नई दिल्ली(20 जनवरी): 2जी मामले में क्लीनचिट मिलने के बाद पूर्व टेलीकॉम मंत्री ए राजा ने न्यूज 24 से खास बातचीत की। इस खास बातचीत में उन्होंने कई बड़े खुलासे किेए।ए राजा ने कहा है कि इस मामले में जो कुछ हुआ वो यूपीए सरकार को गिराने की साजिश थी। उन्होने तत्कालीन सीएजी विनोद राय पर हमला करते हुए कहा है कि उनकी भूमिका की जांच करानी चाहिए साथ ही कहा है कि मनमोहन सिंह का सरकार पर पूरा नियंत्रण नहीं था।   

न्यूज 24 से खास बातचीत में पूर्व टेलिकॉम मंत्री ने कहा कि हमें पता था कि हम निर्दोष हैं और हमें बरी कर दिया जाएगा। बता दें ए राजा ने 2जी मामले को लेकर एक किताब लिखी है जिसका नाम है- '2जी सागा अनफोल्डज'।

किताब के रिलीज होने से पहले उन्होंने न्यूज24 से खास बातचीत की। उन्होंने कहा कि इसी वजह से मैंने पहले ही किताब लिखना शुरु कर दिया था। फैसला आने के 10 दिन पहले ही मैंने किताब छपने को दी।  राजा ने विनोद राय पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विनोद राय एक साजिश के तहत काम कर रहे थे। 1.76 लाख करोड़ का आंकड़ा कहां से आया नहीं पता। उनकी भूमिका और तरीकों पर जांच की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि ए.राजा को मौजूदा सरकार ने इसका ईनाम भी दिया। आपको बता दें विनोद राय मौजूद समय में बीसीसीआई प्रशासकों की समिति के प्रमुख हैं। 

देखें पूरा इंटरव्यू...