सिगरेट ना देने पर हुई गर्मागर्म झड़प, गुस्से में आकर मारी ईंटें, मौत

नई दिल्ली (25 मई): चंडीगढ़ के मणि माजरा में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 28 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई, वो भी बस एक सिगरेट को लेकर हुई गर्मागर्म बहस होने पर। यह घटना इंदिरा कॉलोनी की है।

रिपोर्ट के मुताबिक, कॉलोनी में रहने वाले विक्रम कुमार पर रविवार को ईंटों और धारदार हथियारों से हमला किया गया। जिसके बाद पीजीआईएमईआर में देर रात विक्रम ने दम तोड़ दिया। वह कॉलोनी में बलदेव मीट शॉप का मालिक था।

पुलिस ने बताया कि मृतक के भाई धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि घटना रविवार शाम को हुई। जब वे दोनों दुकान बंद करने के बाद मार्केट में सिगरेट पी रहे थे। तभी अरुण कुमार नाम का शख्स वहां आया और सिगरेट मांगी। लेकिन उन्होंने सिगरेट देने से मना कर दिया।

इसके बाद उनके बीच काफी झड़प हो गई। तभी अरुण ने उनपर ईंटों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। धर्मेंद्र तभी मौके से बचकर दूसरे भाइयों को बुलाने के लिए भागा।

उसने बताया कि जब वह लौटा तो उसने देखा कि विक्रम खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है। उसे इलाज के लिए पीजीआईएमईआर ले जाया गया। पुलिस ने 32 वर्षीय अरुण को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। वह बापूधाम कॉलोनी का रहने वाला है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।