ड्राइवर को बंधक बना 27 टन चावल लूटा

नई दिल्ली(6 मई): देश के कई हिस्सों में सूखे का प्रकोप है, ऐसे में काला बाजारी भी बढ़ जाती है। राजघाट के पास कुछ बदमाशों ने रोडरेज के बहाने एक कंटेनर को रोका और फिर हथियार के बल पर ड्राइवर को अगवा कर लिया। इसके बाद बदमाशों ने एक सुनसान जगह पर कंटेनर में रखा 27 टन चावल उतार लिया और ड्राइवर के पास रखा कैश और मोबाइल फोन भी लूट लिया।

दरियागंज पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को शक है कि लूट के ये चावल यूपी, एमपी, बिहार और छत्तीसगढ़ के सूखा प्रभावित इलाकों में बेचे जाएंगे। पुलिस के मुताबिक संग्राम सिंह यादव कंटेनर ड्राइवर है। दो मई की रात वह हमीदपुर से चावल की 1070 बोरियां लेकर ओखला जा रहा था। रात लगभग दो बजे जब वह राजघाट पहुंचा तो उसे एक कार सवार कुछ लोगों ने रोक लिया। वे टक्कर मारने की बात कहकर संग्राम से झगड़ा करने लगे।

वह जब कंटेनर से नीचे उतरा तो बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया और उसके ऊपर कंबल डालकर कंटेनर लेकर चलने लगे। उन्होंने गाड़ी में रखी चावल की बोरियां उतार लीं। फिर उन्होंने ड्राइवर को फरीदाबाद में बांधकर कंटेनर के भीतर ही छोड़ दिया। बदमाश उसकी जेब में रखे साढ़े सात हजार रुपये और मोबाइल फोन भी लूट ले गए।