Blog single photo

मोतिहारीः मुजफ्फरपुर से दिल्ली आ रही बस में लगी आग, 27 लोगों की मौत

इस वक्त बिहार के मोतीहारी से एक बड़ी खबर आ रही है जहां मुजफ्फरपुर से दिल्ली आ रही बस में आग लग जाने से करीब 27 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बस में कुल 32 लोग सवार थे।

नई दिल्ली (03 मई): इस वक्त बिहार के मोतीहारी से एक बड़ी खबर आ रही है जहां मुजफ्फरपुर से दिल्ली आ रही बस में आग लग जाने से करीब 27 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बस में कुल 32 लोग सवार थे। 

मिली जानकारी के अनुसार बस जब मोतीहारी पहुंची तो बस ने सतुंलन खो दिया जिसके कारण बस पलट गई। बस के पलटने से बस में आग लग गई। इस घटना में अभी तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है। 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है और राहत बचाव का कार्य शुरु कर दिया गया है।

बिहार के आपदा प्रबंधन मंत्री दिनेश चंद्र यादव ने बताया कि पूर्वी चंपारण जिले के कोटवा थाना क्षेत्र में मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही एक एसी बस के एक मोटरसाइकिल को बचाने के क्रम में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट जाने से बस में सवार 27 लोगों की मौत की सूचना है। बस पर कुल 32 लोग सवार थे।बताया जा रहा है कि 32 में से सिर्फ 5 लोग ही सुरक्षित निकल सके हैं। मौके पर प्रशासन भी पहुंच चुका है. राहत बचाव कार्य जारी है. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। हादसे की दर्दनाक तस्वीरें देख लोगों के भी होश उड़े हैं।

दिल्ली पहुंचने के लिए इस बस में सवार हुए लोगों के लिए यह दिन काल बन कर आया। इस खौफनाक हादसे ने बस में सवार कई यात्रियों की जिंदगियां छीन ली हैं। सबसे दर्दनाक स्थिति यह रही कि बस के पलटने के बाद इसमें भीषण आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि बस धू-धू कर जलने लगी। महज गिनती के 5 लोग ही बस से सकुशल बाहर निकल सके।

Tags :

NEXT STORY
Top