लापरवाही से गई बच्चों की जान, डीएम के आदेश के बावजूद खुला था स्कूल

नई दिल्ली ( 19 जनवरी ): उत्तर प्रदेश के एटा में एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां एक स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में करीब 25 बच्चों की मौत हो गई है जबकि लगभग 36 बच्चे घायल हो गए हैं। यह हादसा एटा में हुआ जब बच्चे स्कूल जा रहे थे। बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ है। मृतकों की संख्या और बढ़ने की आशंका है।

जानकारी के मुताबिक यह बस जेएस विद्या पब्लिक स्कूल की थी जो बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही थी। बस में 50-60 बच्चे सवार थे। बताया जा रहा है कि स्कूली बच्चों से भरी यह बस बालू से लदे ट्रक से टकरा गई। शुरुआती जानकारी के मुताबिक कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, बालू से भरा ट्रक सामने से आ रहा था जिसकी बस से सीधी टक्कर हो गई।

एसडीएम मोहन सिंह के मुताबिक सरकारी अस्पताल में 20-25 बच्चे भर्ती हैं, 15 बच्चे एक प्राइवेट नर्सिंग होम में जबकि तीन बच्चों को उनके अभिभावक इलाज के लिए अपने साथ किसी दूसरे अस्पताल ले गए हैं। कुछ घायलों को आगरा और अलीगढ़ भेजा जा रहा है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार को प्रशासन ने छुट्टी का आदेश दिया था, लेकिन बावजूद इसके स्कूल खुला था। डीएम शम्भूनाथ ने स्कूल बंद करने का आदेश दिया था। प्रदेश के डीजीपी जावीद अहमद ने हादसे को लेकर किया ट्वीट कर दुख जताया है और हादसे के दोषियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई के दिए निर्देश दिए हैं।