पत्नी के साथ हनीमून मनाकर लौटा और फिर...

भोपाल (9 जून): जबलपुर से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है। यहां पर पत्नी के साथ मॉरिशस हनीमून से लौटने के बाद 24 साल का निर्मित अपनी 42 साल की अपनी प्रेमिका के साथ भाग निकला।

निर्मित जैन की फरवरी में शादी हुई थी और वह 29 मई को अपनी पत्नी के साथ मॉरिशस से हनीमून मनाकर वापस जबलपुर लौटा था। इसके दो दिन बाद 31 मई को निर्मित अपनी 42 वर्षीय प्रेमिका हीर शिवदासानी के साथ भाग निकला। दोनों के परिजनों ने गोरखपुर थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई है।

इस मामले में पुलिस ने दिल्ली स्थित सभी दूतावासों को दोनों की तस्वीरें भेज उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि निर्मित और हीर के मोबाइल जबलपुर में ही बंद हो गए थे, इसलिए उनकी आखिरी लोकेशन भी उनके घर में ही आ रही है। पूछताछ में निर्मित के दूसरे नंबर का भी पता चला है।

24 साल के निर्मित जैन और 42 साल की हीर शिवदासानी के बीच दो साल से अफेयर चल रहा था। दोनों की लव-स्टोरी पूरे कटंगा क्षेत्र में मशहूर थी। कई बार हीर के पति और निर्मित के पिता ने दोनों को समझाया भी था। इसके बाद दोनों ने मिलना कम कर दिया था। हीर के पति दीपक शिवदासानी शहर के जाने-माने बिजनेसमैन हैं। हीर और दीपक की 13 साल की एक बेटी भी है।