सलमान खान के स्टाफ को धमकी देने वाले शेरा को कोर्ट ने 22 नवंबर को पुलिस हिरासत में भेजा

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 नवंबर): बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में हो रही है। अब ये तो सबको पता ही है सलमान अक्सर खबरों में आते रहते है। इसीलिए अब एक बार फिर से सलमान खबरों में है। हुआ ये है कि सलमान खान का एक फैन कई दिनों से उनके एक कर्मचारी को लंबे वक्त से परेशान कर रहा है। उनको बार बार धमकियां दे रहा है। इस शख्स का नाम शेरू बताया जा रहा है। ये शख्स सलमान के कर्मचारी को फोन करके सलमान से मिलने की बात कर रहा है। लेकिन सलमान की टीम ने जब इस शख्स को फोन किया और मिलने के लिए मना किया।

 तो इस शख्स ने सलमान के कर्मचारी को धमकाना शुरू कर दिया। वो बार बार सलमान के कर्मचारी को फोन कर रहा है और धमका रहा है। इसीलिए सलमान की टीम ने मुंबई में सलमान के कर्मचारी ने उसके शेरू नाम के इस शख्स के खिलाफ मुंबई पुलिस में कंप्लेट भी करवा दी है। ये कंप्लेंट बांद्रा पुलिस स्टेशन में करवाई गई है। बांद्रा कोर्ट ने आरोपी शेरा को 22 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा है।

बता दें कि वो शख्स जान से मारने की धमकियां भी दे चुका है। पुलिस में शिकायत के बाद एक टीम को प्रयागराज भेजा गया जहां से शेरू नाम के इस शख्स को गिरफ्तार किया गया। वैसे शेरू नाम का ये शख्स खुद का सलमान बहुत बड़ा फैन बताता है। साथ ही ये कह चुका है कि वो सलमान कि कई बार  वो उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के चक्कर भी काट चुका है। बता दें कि शेरू नाम के शख्स पर आईपीसी की धारा 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल अक्सर ऐसे सिरफिरे फैंस से स्टार्स का सामना होता है। बीते दिनों ही सलमान के लिए लड़की घर से भाग कर आई थी।