बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली प्रभास से टकारएंगे अक्षय और जॉन !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (17 दिसंबर): बॉक्स ऑफिस पर अक्सर किसी ना किसी फिल्म की टक्कर को लेकर खबर आ ही जाती है। अब लग रहा है कि अगले साल फिर से बॉक्स ऑफिस पर घमासान होने वाला है। इस लिस्ट में पहला नाम आ रहा है वो है जॉन अब्राहम का। दूसरा नाम है अक्षय कुमार का और तीसरा नाम शामिल हुआ है बाहुबली प्रभास का। पहले बात जॉन की करते हैं। ऐसा लग रहा है कि जॉन अपनी फिल्मों को किसी दूसरी फिल्म के साथ रिलीज करने से बिल्कुल नहीं कतरा रहे है। इसीलिए तो अब वो अगले साल 15 अगस्त पर भी बॉक्स ऑफिस धमाकेदार फिल्म को लेकर आ रहे है। 

जॉन अपनी बाटला हाउस को 15 अगस्त को ही रिलीज कर रहे हैं। लेकिन जॉन की फिल्म के साथ साथ उन्हीं के दोस्त अक्षय़ कुमार की फिल्म मिशनमंगल भी रिलीज हो रही है। अक्षय-जॉन की फिल्मों की रिलीज डेट पहले ही आ चुकी है। लेकिन अब एक और फिल्म है जो कि अगले साल ही आने वाली है। इस फिल्म का नाम है साहो। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, अगले साल 15 अगस्त को बाहुबली प्रभास की साहो फिल्म भी रिलीज हो रही है।

 हाल ही में इसकी रिलीज डेट का ऐलान हुआ है। ऐसे में ये साल का सबसे बड़ा क्लैश होने वाला है। क्योंकि तीनों ही सुपरस्टार्स हैं और अपनी अपनी फिल्मों को लेकर आ रहे हैं। जॉन इन दिनों देशभक्ति पर बनी फिल्में ज्यादा कर रहे हैं। वहीं खिलाड़ी अक्षय़ तो इन फिल्मों के लिए ही जाने जाते हैं। अक्षय-जॉन इस साल भी बॉक्स ऑफिर पर भिड़े थे। जब दोनों की फिल्में सत्यमेव जयते औऱ गोल्ड रिलीज हुई थी। 

वहीं अब साहो की रिलीज डेट आने से फिर बड़ा भूचाल आ गया है। एक ही दिन ये तीन बड़ी फिल्में रिलीज होगीं। खास बात ये है कि भूषण कुमार साहो और बाटला हाउस दोनों ही फिल्मों से जुड़े हैं। ऐसे में प्रोड्यूसर के तौर पर उन्हें नुकसान जरूर हो सकता है। वैसे ये तीन फिल्में ही नहीं बल्कि राजकुमार राव और मौनी रॉय की मेड इन चाइना भी 15 अगस्त को ही आ रही है।

 बीते दिनों ही फिल्म के पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट का खुलासा हुआ था। अब ऐसे में अगर ये 4 फिल्में एक दिन आ रही हैं तो इनमें किसको फायदा और किसको नुकसान होगा। ये कहना काफी मुश्किल हो गया है.