Blog single photo

2019 में केंद्र में फिर सरकार बनाएगी बीजेपी

कर्नाटक चुनाव के नतीजे का मामला उठाते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने पहले कर्नाटक की जनता और कार्यकर्ताओं का आभार जताया और कहा कि कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस के खिलाफ जाकर भाजपा को जनादेश दिया। अमित शाह ने कहा कि 2019 में बीेजेपी एक बार फिर केंद्र में सरकार में बनाएगी और इस बार पहले से ज्यादा बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

नई दिल्ली (21 मई): कर्नाटक चुनाव के नतीजे का मामला उठाते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने पहले कर्नाटक की जनता और कार्यकर्ताओं का आभार जताया और कहा कि कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस के खिलाफ जाकर भाजपा को जनादेश दिया। अमित शाह ने कहा कि 2019 में बीेजेपी एक बार फिर केंद्र में सरकार में बनाएगी और इस बार पहले से ज्यादा बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

उन्‍होंने कहा, ‘कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ राज्‍य की जनता ने वोट किया। कर्नाटक को लेकर कुछ दल दुष्‍प्रचार कर रहे हैं, लेकिन क्‍या सबसे बड़ी पार्टी होकर दावा करना गलत है।

उन्‍होंने कहा, ‘मत प्रतिशत के हिसाब से हम आगे हैं और 40 से 104 सीटें जीतकर भाजपा बड़ी पार्टी बन गई है।‘ कांग्रेस से उन्‍होंने इस बात की सफाई मांगी कि वे बताएं कि किस बात को लेकर जश्‍न मना रहे हैं, क्‍या कांग्रेस सीट घटने का जश्‍न मना रही है। कांग्रेस 122 से घटकर 78 पर आ गई और जश्‍न मना रही है।

Tags :

NEXT STORY
Top