Hero ने नई टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च की 3 नई बाइक्स, जानें क्या है खास

नई दिल्ली ( 21 दिसंबर ): देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने गुरुवार को अपनी 3 नई बाइक पेश की है। कंपनी भारत में अपनी ये 3 नई बाइक्स- 125cc सुपर स्प्लेंडर, 110cc पैशन Pro और 110cc पैशन XPRO को लाॅन्च किया है। ये तीनों अपडेटेड बाइक्स 2018 मॉडल की हैं और इनमें बेहतर स्टाइल और दमदार फीचर्स दिए गए हैं।

2018 सुपर स्प्लेंडर  कंपनी ने बाइक में 124.5cc का सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड 4-स्ट्रोक इंजन दिया है। बाइक का इंजन हीरो i3S टेक्नॉलजी से लैस है जो 11 bhp पावर और 11 Nm टॉर्क देता है। बाइक की टॉप स्पीड 94 किमी/घंटा है। इस पर मटैलिक पेंट किया गया है, साथ ही इसके ब्राइट ग्राफिक्स इसे पहले से ज्यादा शानदार बनाते हैं। इसके साथ ही बाइक में ऑटो हैडलैंप ऑन फंक्शन, साइड स्टैंड इंडिकेटर, पिछला चौड़ा टायर, आरामदायक सीट, बड़ा सीट स्टोरेज और फ्यूल टैंक के नीचे छोटा स्टोरेज बॉक्स दिया गया है। 

2018 पैशन Pro  इस बाइक में भी वही बदलाव किए गए हैं जो सुपर स्प्लेंडर 2018 में किए गए हैं। पैशन प्रो में कपनी ने 110cc का सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया है जो 9 bhp पावर और 9 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ भी i3S तकनीक दी गई है जिससे इंजन की क्षमता 12% तक बढ़ गई है। हीरो ने बाइक में कुछ अच्छे फीचर्स दिए हैं जिनमें साइड स्टैंड इंडिकेटर, मोबाइल चार्जिंग के लिए सीट के नीचे यूएसबी पोर्ट और मेंटनंस फ्री बैटरी शामिल हैं। 

2018 पैशन XPRO  इस नई बाइक में बेहतरीन स्टाइलिश फीचर दिए गए हैं। बाइक को यंगस्टर्स के हिसाब से कस्टमाइज किया गया है। पैशन प्रो की तरह इसमें भी कंपनी ने 110cc का सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया है जो i3S तकनीक से लैस है और 9 bhp पावर और 9 Nm टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में डिजिटल-ऐनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर और हमेशा ऑन रहने वाला हैडलैंप दिया गया है।