2.0 में अक्षय के साथ रजनीकांत ने दिखाया कमाल, फैंस ने दूध से किया अभिषेक, देखिए तस्वीरें


आखिरकार साल की जिस सबसे बड़ी फिल्म का इंतजार किया जा रहा था वो अब आखिरकार रिलीज हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 की। इस फिल्म के चर्चे पिछले काफी वक्त से जोरों शोरों से हो रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक दमदार विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में विलेन अक्षय और चिट्टी रोबो के बीच टक्कर होती है। 

अब ये फिल्म आज थिएटर्स में लग चुकी है। और फिल्म रिलीज होने के बाद ही दर्शकों का पागलपन देखने को मिला है। दर्शक इस कदर फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं कि थिएटर्स के बाहर हजारों की भीड़ लगी हुई है। आलम ये है कि लोगों ने थलाइवा का दूध से अभिषेक कर दिया है। दरअसल हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियो आए हैं। जिनमें साफ नजर आ रहा है कि लोग रजनीकांत की तस्वीरों और पोस्टर्स का दूध से अभिषेक कर रहे हैं। 

बता दें कि, 12 दिसंबर को रजनीकांत का जन्मदिन हैं। थलाइवा अपना 68वां जन्मदिन मनाएंगे। रजनीकांत का जन्मदिन मनाते हुए फैन्स वेलफेयर एसोसिएशन ने एक कटाउट बनाया हुआ हैं जोकि 68 फीट ऊंचा हैं। नॉर्थ से साउथ तक रजनीकांत की दीवानगी देखने को मिल रही है। पूजा पाठ के साथ आतिशबाजी करते हुए उन्होंने फिल्म का स्वागत किया है।

 बैंगलोर और चैन्नई में जब फिल्म का शो शुरू हुआ तो रजनीकांत के कटआउट को दूध से नहलाया गया। शायद ही फैंस ने किसी स्टार के लिए ऐसा किया होगा। लोग ढोल नगाड़ों के साथ जमकर नाच गाना कर रहे हैं। कोई रजनीकांत का मास्क पहनकर घूम रहा है तो किसी ने अपने शरीर पर ही पेटिंग करवा ली है। 

माना जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 150 करोड़ का कारोबार कर सकती है। जो कि एक इतिहास हो जाएगा। बाहुबली के बाद अगर कोई फिल्म इतनी कमाई करेगी तो वो यही फिल्म होगी। फिल्म का क्लाइमैक्स सबसे जबरदस्त बताया गया है। देखते हैं कि फिल्म कितनी कमाई करती है।