शादियों में चोरी करने वाली सिस्टर गैंग गिरफ्तार, ऐसे करती थीं चोरी

नई दिल्ली ( 12 फरवरी ): शादियों के मौसम में मध्य प्रदेश के राजगढ़ से दिल्ली आकर चोरी करने के आरोप सिस्टर गैंग की दो महिलाएं गिरफ्तार की गई हैं। इन पर फाइव स्टार होटलों में हो रही शादियों में गेस्ट के भेस में जाकर जूलरी बॉक्स चोरी करने का आरोप है।

31 जनवरी को शांग्रीला होटल में बिजनसमैन श्रीराम खेतान की बेटी की शादी हो रही थी। उसी दौरान खेतान की पत्नी का जूलरी बैग चोरी हो गया। बैग में गोल्ड चेन, डायमंड रिंग, चांदी के 24 कॉयन और मोबाइल फोन था। कनॉट प्लेस थाने में केस दर्ज किया गया। इसी तरह की घटनाएं वसंत कुंज स्थित फाइव स्टार होटल में भी हुई। 

डीसीपी बी के सिंह के मुताबिक, एसीपी रमेश कक्कड़ और एसएचओ पंकज मलिक की टीम ने उत्तम नगर इलाके से शबाना और संजो नामक दो महिलाओं के अलावा अल्ताफ खान नामक ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से एक लाख रूपये कीमत की गोल्ड चेन, एक लाख रूपये कीमत की डायमंड रिंग और चांदी के 24 सिक्के बरामद कर लिए गए।

शबाना और संजो बहनें हैं और राजगढ़ से दिल्ली शादियों में चोरियां करने आई हुई थीं। अल्ताफ अपने ऑटो में इन्हें होटलों में ले जाता था। यह दोनों मेहमान की तरह शादियों में घूम-घूम कर मौका मिलते ही जूलरी बॉक्स चोरी कर फरार हो जाती थी। डीसीपी ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी से कनॉट प्लेस के अलावा तिलक मार्ग थाने में दर्ज दो केस, लाजपत नगर का एक केस, तुगलक रोड, कोतवाली और वसंत कुंज का एक-एक केस सॉल्व हो गए हैं।