Blog single photo

जहानाबाद छेड़खानी मामले में दो और गिरफ्तारी, अब तक 10 आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

बिहार के जहानाबाद जिले में हुए वीडियो वायरल मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अब तक इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

पटना(2 मई): बिहार के जहानाबाद जिले में हुए वीडियो वायरल मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अब तक इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस ने मंगलवार को जहानाबाद कोर्ट में पीड़ित नाबालिग का बयान दर्ज कराया। जिसमें पीड़िता ने घटना की बात को स्वीकार कर लिया और अपना बयान दिया। इसके साथ ही बयान में यह भी बात सामने आयी कि नाबालिग युवती एससी-एसटी वर्ग से आती है।इसके बाद अब उक्त मामले में दर्ज प्राथमिकी में एससी-एसटी की आइपीसी की धाराएं भी जोड़ी जायेगी। इसके लिए जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां की ओर से तमाम निर्देश संबंधित पुलिस पदाधिकारियों को दे दिये गये है। इसके साथ ही जोनल आइजी ने पूरे केस का सुपरविजन जहानाबाद के एसपी को खुद करने को कहा है। इसके साथ ही एसपी को यह भी निर्देश दिया है कि वे इस मामले में फरार तमाम आरोपितों की गिरफ्तारी जल्द करायें और उनके खिलाफ पुख्ता साक्ष्य जुटा कर जल्द से जल्द चार्जशीट कर दें।जानकारी के मुताबिक बाइक के चोरी के होने की संभावना जतायी जा रही है। दूसरी ओर पीड़िता के परिजनों को सुरक्षा भी उपलब्ध कराया गया है। चुंकि मामले में मुख्य गवाह लड़की है इसके लिए उनके घर पर सुरक्षाकर्मी की तैनाती कर दी गयी है।पुलिस ने जिस बाइक के नंबर के आधार पर अपनी जांच शुरू की और घटनास्थल से लेकर आरोपितों तक पहुंची वह बाइक चोरी की है। अब यह बाइक किसकी है, इस पर फिलहाल अनुसंधान किया जा रहा है।

Tags :

NEXT STORY
Top