वीडियो: जमीन के लिए 'खूनी जंग', 2 भाइयों की मौत

मनु मेहता, गुड़गांव (23 अप्रैल): दिल्ली से सटे गुड़गांव में दो परिवारों के बीच खूनी झड़प हुई है। इस झड़प में दो सगे भाइयों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जमीन विवाद को लेकर दोनों परिवारों के बीच झगड़ा चल रहा था।

गुड़गांव के सेक्टर 10 के विकास नगर में दो परिवारों के बीच जमीन को लेकर ऐसी खूनी जंग हुई जिसमें एक ही परिवार के दो सगे भाइयों रोहित और विजय की जान चली गई, जबकि उनकी मां लोंगश्री, भाई धर्मेंद्र और अजय गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि लोंगश्री यूपी के अलीगढ़ की रहने वाली है और अपने चार बच्चों के साथ गुड़गांव के विकास नगर में रहती

हैं। जबकि उनके मकान के सामने सम्पत सिंह का परिवार रहता है जो कि राजस्थान का रहने वाला है, वो भी पिछले कई सालों से गुड़गांव में ही रहते हैं। दोनों परिवारो के बीच किसी जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। इसी को लेकर ये जानलेवा झड़प हुई। फिलहाल हमला करने वाला परिवार मौके से फरार है। पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन इस घटना से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है।

देखें पूरी रिपोर्ट:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=B4D9geXvahQ[/embed]