इस इंटरनेट प्लान के आगे तो जियो कुछ भी नहीं!

नई दिल्ली(4 फरवरी): सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने 3G इंटरनेट प्लान के दामों में भारी कटौती की है। अब एक स्पेशल पैक के साथ 1GB डेटा के लिए केवल 36 रुपये देने होंगे।

- एक स्टेटमेंट में कंपनी ने कहा, 'भारत संचार निगम लिमिटेड ने बाजार में उपलब्ध अपने वर्तमान स्पेशल टैरिफ वाउचर (STV) पर चार गुना ज्यादा डेटा देने का फैसला किया है।' अब 291 रुपये के प्लान में ग्राहकों को चार गुना ज्यादा 8GB डेटा मिलेगा, जबकि पहले इसी प्लान में केवल 2GB डेटा मिलता था। वहीं, 78 रुपये के प्लान में भी दोगुना मतलब 2GB डेटा मिलेगा।

- बीएसएनएल ने कहा है, 'इन ऑफर के जरिए BSNL अपने ग्राहकों को केवल 36 रुपये में 1GB डेटा दे रहा है जो वर्तमान समय में मार्केट में उपलब्ध सबसे सस्ते प्लान में से एक है।'

- बीएसएनएल के कन्ज्यूमर मोबिलिटी के बोर्ड डायरेक्टर आरके मित्तल ने कहा, 'हम अपने भी प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों को सस्ती मोबाइल सेवाएं दिए जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह ऑफर 6 फरवरी, 2017 से पूरे भारत में लागू हो जाएंगे।'

- बता दें रिलायंस जियो 31 मार्च 2017 तक मुफ्त 4G इंटरनेट सर्विस दे रहा है जिसमें सभी मोबाइल ग्राहकों को रोजना 1GB मोबाइल डेटा मुफ्त मिलता है जबकि अन्य निजी सेवा प्रदाता कंपनियां 50 रुपये तक में 1GB डेटा दे रही हैं।