हॉरर फिल्म '1921' का खौफनाक ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो...

मुंबई (12 दिसंबर): कई हॉरर फिल्में बना चुके बॉलीवुड डायरेक्टर विक्रम भट्ट एक बार फिर एक फिल्म लेकर आए हैं जिसका ट्रेलर देखकर ही आपको डर लगने लगेगा। फिल्म का नाम है '1921' जिसमें अभिनेत्री जरीन खान और करण कुंद्रा मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर आज ही रिलीज हुआ है।

विक्रम भट्ट का कहना है कि ये बॉलीवुड की अब तक की हॉरर फिल्मों के बीच एक नई मिसाल कायम करेगी। इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में ही पूरी हो चुकी है। विक्रम भट्ट ने कुछ दिनों पहले इस फिल्म के बारे में बताया, ''बात सिर्फ डर की नहीं है, बल्कि साथ ही जरूरी है कि दर्शक पात्रों के भय को महसूस कर पाएं। '1921' एक ऐसी फिल्म है जो इस शैली में अद्भुत है।"

इस ट्रेलर में करण का पाला एक आत्मा से पड़ा है और ज़रीन इससे निपटने के लिए करण की मदद कर रही हैं। इसके कई सीन बहुत डरावने नज़र आ रहे हैं। इस फ्रैंचाइज़ी की यह फिल्म भी सबसे ज़्यादा डरावनी होने का दावा करती है। ट्रेलर में डारने के लिए अच्छी लोकेशंस ली गई हैं। पुरानी और डरावनी हवेली जिसमें आत्माओं का बसेरा है। इन्हीं आत्माओं से बचने की कोशिश में करण और ज़रीन के कुछ रोमांटिक सीन भी दिखाए गए हैं।