भाई ने किया बहन का रेप, हुई प्रेगनेंट

नई दिल्ली(14 मई): 16 साल के एक लड़के को उसकी 14 साल की बहन के रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को हाल ही में गुड़गांव में बाल सुधार गृह से रिहा किए गया था। इस नाबालिग लड़के को 12 साल के एक लड़के का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में बाल सुधार गृह भेजा गया था।

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग लड़के ने अपनी 14 साल की बहन का लगातार रेप किया जिससे वह प्रेगनेंट हो गई। एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक उसका परिवार सोनीपत का रहने वाला है और गुड़गांव के भोंडसी इलाके में किराए के मकान में रहता है। आऱोपी छह भाई-बहनों में तीसरे और बहन चौथे स्थान पर है।

लड़की ने काउंसलिंग के दौरान बताया कि उसके साथ पहली बार रेप एक महीने पहले हुआ था। उसके बाद से उसके भाई ने दो बार और उसका रेप किया। हालांकि, उसने यह बात किसी को नहीं बताई, क्योंकि उसके भाई ने उससे कहा था कि अगर वह माता-पिता को यह बताएगी तो वह उन्हें बताएगा कि वह चरित्रहीन है और चुपके-चुपके लड़कों से मिलती है।

आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है। उसे फिलहाल फरीदाबाद के बोस्तल बाल सुधार गृह में रखा गया है, जहां से उसे रिहा किया गया था। एसीपी हवा सिंह ने कहा, 'लड़का पहले भी यौन अपराध में शामिल रहा है। उसके खिलाफ 7 जून, 2015 को 12 साल के लड़के के साथ अनैतिक सेक्स करने का मामला दर्ज किया गया था। इस बार उसने अपनी बहन को ही इसका शिकार बना डाला।'

इस बीच, लड़की का शुक्रवार को सोहना के अस्पताल में मेडिकल टेस्ट किया गया जहां उसके प्रेगनेंट होने की पुष्टि हो गई। लड़की को गुड़गांव के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।