कोलकाता: प्ले ग्राउंड पर वॉलीबॉल प्लेयर का मर्डर, हमला देख लड़कियां हुईं बेहोश

कोलकाता (26 मार्च): पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक राष्ट्रीय स्तर की वॉलीबॉल खिलाड़ी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। ये घटना बारासात इलाके की है जहां 14 साल की लड़की पर आरोपी ने उस वक्त हमला किया जब वह दूसरी लड़कियों के साथ वॉलीबॉल खेल रही थी। लड़की पर हुए हमले से डरीं कुछ लड़किया तो ग्राउंड पर ही बेहोश हो गईं। घटना को पुलिस फिलहाल एकतरफा प्यार का मामला मान रही है। 

लड़की का नाम संगीता आइच था और वह 9th क्लास की स्टूडेंट थी। आरोपी का नाम सुब्रत सिंघा उर्फ राजा है जिसकी उम्र 18-19 साल बताई जा रही है। राजा, संगीता से ग्राउंड पर मिला और उसे प्रपोज किया। लेकिन संगीता तेजी से मुड़ी और दौड़ लगा दी। संगीता का घर वॉलीबॉल ग्राउंड से महज 100 मीटर दूर था। उसे लगा कि वह दौड़कर घर चली जाएगी। लेकिन राजा ने उसे बीच में ही पकड़कर चाकू से कई वार किए और भाग गया। संगीता को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

कोच स्वपन दास के मुताबिक मैंने देखा कि राजा, संगीता की ओर चाकू लेकर दौड़ रहा है। मैंने राजा को पकड़ने की कोशिश की। अगर संगीता मेरे पीछे छिप जाती तो शायद राजा पहले मुझ पर हमला करता। लेकिन उसने भागने की कोशिश की और राजा ने उसे बेरहमी से मार दिया।