'15 साल की ब्रिटिश लड़की से पाकिस्तान में 3 साल तक होता रहा रेप'

नई दिल्ली (15 अगस्त): एक ब्रिटिश महिला ने खुलासा किया है कि जब वो 15 साल की उम्र में पाकिस्तान छुट्टी मनाने गई थी तो बंदूक की नोक पर उसे अपने छह साल बड़े रिश्ते के भाई से शादी करने के लिए मजबूर किया गया था। उसके बाद लगातार तीन साल तक उसका बलात्कार किया जाता रहा। किसी और लड़की को ऐसी स्थिति में न फंसना पड़े इसलिए उसने अपनी आपबीती को सार्वजनिक करने का फैसला किया।

ब्रिटेन के डॉनकैस्टर की रहने वाली तबस्सुम (बदला हुआ नाम) ने बताया कि जब वो 12 साल की थी तो उसके पिता ने उसकी मां की हत्या कर दी थी। पिता के जेल जाने के बाद तबस्सुम और उसके तीन भाइयों को अपने रिश्तेदारों के यहां रहना पड़ा। अब 26 साल को हो चुकी तबस्सुम ने  संडे एक्सप्रेस को बताया, “मुझे लगा था कि मैं छुट्टी मनाने पाकिस्तान जा रही हूं। मैं बहुत उत्साहित थी। वहां दो महीने बीत गए और हमारा स्कूल खुलने का समय आ गया।  मेरे रिश्तेदार बंदूक लेकर मेरे कमरे में आए और कहा कि मुझे अपने चचेरे भाई से शादी करनी होगी।

तबस्सुम ने आगे बताया,कि वो मना करती रही लेकिन उन्होंने कहा कि अगर मैंने उनकी बात नहीं मानी तो मेरा भाइयों को जान से मार देंगे। और अगले तीन साल तक शादी के नाम पर मेरे साथ रेप होता रहा।