केंद्र सरकार पर भड़के केजरीवाल, बोले- 14 मामले दर्ज, लेकिन एक भी गिरफ्तारी नहीं

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 जून): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मौजूदा सरकार ने राजनीति का बुरा हाल कर रखा है। दिल्ली एमसीडी चुनाव हारने के बाद से अरविंद केजरीवाल काफी दिनों से चुप्पी साधे हुए थे। लेकिन अपने हालिया बयान में उन्होंने केन्द्र पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने उनके मंत्रियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के 14 मामले दर्ज किए हैं लेकिन आजतक एक भी मामला साबित नहीं कर पाई है और न ही कोई गिरफ्तारी कर पाई है।केजरीवाल ने कहा, "लोग कह रहे हैं कि पिछले एक साल से केजरीवाल चुप हैं. मुझे लगता है कि सरकार मेरी चुप्पी का फायदा उठा रही है।" केजरीवाल ने अपने घर पर हुए संवाददाता सम्मेलन में बताया कि सरकार ने 6 मामले एंटी करप्शन ब्रांच (एसीबी) और 8 मामले सीबीआई के तहत दर्ज किए हैं।

केजरीवाल ने कहा, "पहले के मामलों पर काम करने के बजाय हमें नए मामलों में घसीटा जा रहा है> सीबीआई व एसीबी के पास पहले से ही 14 मामले हैं, लेकिन गिरफ्तारी एक भी नहीं हुई है। इससे साफ है कि केंद्र सरकार दिल्ली की सरकार से घबराई हुई है और फर्जी मामले लगाकार दिल्ली के कामकाज को प्रभावित करना चाहती है।

उन्होंने कहा, "वे हमारे घर पर और मेरे दूसरे मंत्रियों के घरों पर भी छापेमारी कर रहे हैं। वे हमें गिरफ्तार करने में समर्थ नहीं है क्योंकि वे जानते हैं कि हम ईमानदार हैं। यह सब कुछ हमें बदनाम करने के लिए किया गया है।" केजरीवाल ने कहा, "इसका मुख्य इरादा हमारा काम रोकना है।"