Blog single photo

यूपी: 13 साल की बच्ची के साथ 7 लोगों ने किया गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

यूपी के बुलंदशहर से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है। बुलंदशहर में 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, 13 साल की बच्ची के साथ गांव के 7 लोगों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने केस दर्ज कर सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 23 जून ): यूपी के बुलंदशहर से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है। बुलंदशहर में 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, 13 साल की बच्ची के साथ गांव के 7 लोगों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने केस दर्ज कर सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला बुलंदशहर के जहांगीराबाद का है। यहां पीड़िता अपने एक रिश्तेदार के घर छुट्टियां मनाने आई थी। एक रोज गांव के ही 7 लोगों ने बच्ची के साथ खेत में गैंगरेप किया और अपनी हैवानियत का पूरा विडियो भी बनाया। इसके बाद पीड़िता को धमकी देकर उसे खेत में ही छोड़कर भाग गए। लेकिन हैरानी की बात है कि अब तक इस मामले में पुलिस किसी भी आरोपी को पकड़ पाने में नाकाम है।इसके बाद दूसरे दिन सुबह गांववालों को बच्ची बेहोशी की हालत में मिली। उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल पुलिस ने मामले में किसी आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है। बुलंदशहर के एसपी रईस अख्तर ने कहा, 'केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है।'

 बुलंदशहर में इससे पहले भी कई शर्मनाक घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इसी साल 2 जनवरी को बुलंदशहर नेशनल हाइवे पर 16 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में बाद में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

Tags :

NEXT STORY
Top