सीकर: छात्रा से रेप करने वाले शिक्षक हिरासत में, पुलिस कर रही है पूछताछ

नई दिल्ली (19 सितंबर): स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर पूरे देश चर्चा है। इसी बीच राजस्थान के सीकर में नाबालिग छात्रा के साथ दो शिक्षकों के दुष्कर्म की घटना ने और भी कई सवाल खड़े कर दिए। हालांकि दोनों कलयुगी शिक्षकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू कर रही है। 

गौरतलब है कि मामला सीकर के हरदास बांस गांव का है। जहां कि निजी स्कूल जनता बाल विद्या मंदिर स्‍कूल के संचालक और एक शिक्षक पर बारहवीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्‍कर्म का आरोप लगा है। पीड़ित छात्रा से स्‍कूल संचालक जगदीश और शिक्षक जगत सिंह पिछले काफी दिनों से दुष्‍कर्म कर रहे थे। इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई, जिस पर दोनों ने उसे शाहपुरा के निजी अस्‍पताल में भर्ती करवाकर गर्भपात करवा दिया और घर भिजवा दिया।

पीड़िता का अधिक रक्‍तस्राव होने पर उसे परिजन अजीतगढ़ अस्‍प्‍ताल में लेकर भर्ती कराया, जहां परिजनों को बालिका से दुष्‍कर्म के बाद गर्भपात कराने की बात बताई गई।

हालत गंभीर होने पर पीड़िता को जयपुर रेफर किया गया है. वहीं दोनों आरोपियों के खिलाफ अजीतगढ़ थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों की तलाश की जा रही है।