वीडियो: सुसाइड से पहले 12 साल के बच्‍चे ने किया भगवान को याद

मुंबई (21 जनवरी): मुंबई में एक बच्चे की मौत से सनसनी फैली है। कांदिवली में 12 साल के छात्र का शव 12वीं मंजिल से नीचे गिरा मिला। अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि ये हादसा है या आत्महत्या लेकिन मौत से पहले के एक वीडियो को देखकर सब हैरान हैं।

जानकारी के मुताबिक 7वीं कक्षा में पढ़ने वाला यह बच्चा इसी बिल्डिंग में अपने माता-पिता के साथ रहता था। यह वाकया उस वक़्त हुआ जब बच्चा अपने ट्यूशन से वापस अपने घर लौटा। यहां पहुंचकर बच्चे ने बिल्डिंग के वॉचमैन से टैरेस की चाबी मांगी। बच्चे ने वॉचमैन को कहा की उसकी मम्मी को छत पर कपडे़ सुखाने है और उसकी मम्मी ने टैरेस की चाबी मांगी है। बच्चे की बात पर यकीन कर वॉचमैन ने उसे चाबी दे दी।

बिल्डिंग के टैरेस की सीढि़यों पर लगे सीसीटीवी में बच्चा अकेले ही टैरेस पर जाता हुआ दिख रहा है। बच्चा टैरेस के दरवाज़े के पास पहुंचने से पहले जैसे भगवान को याद कर रहा है और उसके बाद जो हुआ वो हैरान करता है। हालांकि पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज़ कर लिया है और मामले को जांच में लगी हुई है। पुलिस बिल्डिंग के वॉचमैन से लगातार पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस यह भी पता लगाने में लगी हुई क्या बच्चे के ट्यूशन में तो कोई बात नहीं हुई जिसके चलते बच्चे ने खुदखुशी कर ली।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=uJD3QmmE-hg[/embed]