Redmi 5A को टक्कर देगा ये स्मार्टफोन, कीमत इतनी कम, देखें फीचर्स

नई दिल्ली ( 21 दिसंबर ): स्मार्टफोन कंपनियां आए दिन नए-नए स्मार्टफोन लाॅन्च करती रहती हैं। इसी कड़ी में Amazon और 10.or (Tenor) ने 10.or D को लॉन्च किया जो ई-कॉमर्स साइट की ओर से 10.or ब्रांड वाला तीसरा स्मार्टफोन है।

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स एंट्री लेवल वाले हैं, इसलिए इसका मुकाबला Redmi 5A से रहेगा। इसके बेस वैरिएंट की कीमत 4,999 रुपये रखी गई है, वहीं इसके 3GB रैम वैरिएंट की कीमत 5,999 रुपये रखी गई है। 5 जनवरी से ग्राहक इसे अमेजन इंडिया की साइट से खरीद पाएंगे। इसके अलावा प्राइम मेंबर्स को इस स्मार्टफोन को खरीदने पर एक साल की अतिरिक्त वारंटी भी मिलेगी।

10.or D में 5.2-इंच HD (720x1280) डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 2GB और 3GB रैम के साथ 1.4GHz क्वॉड कोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर और Andreno 308 GPU दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB/32GB की है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इसके बैक में फास्ट फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। जो स्मार्टफोन को मात्र 0.3 सेकंड में अनलॉक करने में सक्षम है।

इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, तो वहीं इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। ये स्मार्टफोन प्लास्टिक का बना हुआ है और इसके बैक में स्मूद मैट फिनिश दिया गया है। साथ ही इसके बैक में स्पीकर ग्रील भी मौजूद है।

ये बजट स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.2 पर चलता है और इसमें किंडल और प्राइम वीडियो जैसे अमेजन के ऐप प्री-लोडेड हैं। इसकी बैटरी 3500mAh की है जो दिन तक की बैटरी लाइफ और 10 दिनों का स्टैंडबॉय टाइम दे सकती है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Bluetooth, Wi-Fi, micro-USB, 3.5mm ऑडियो जैक और OTG सपोर्ट मौजूद है।