Blog single photo

देश को बुलेट ट्रेन नहीं जवानों के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट की जरूरत: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कश्मीर में सुरक्षाबलों पर हो रहे हमलों को लेकर पाकिस्तान को सबक सिखाने पर पूरे देश की जनता, सारी पार्टियां, सब लोग एकजुट होकर सरकार के

                                                                         Image Source: Google

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 फरवरी): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कश्मीर में सुरक्षाबलों पर हो रहे हमलों को लेकर पाकिस्तान को सबक सिखाने पर पूरे देश की जनता, सारी पार्टियां, सब लोग एकजुट होकर सरकार के साथ हैं। पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए सरकार को ठोस कदम उठाना चाहिए। देश की सीमाएं सुरक्षित रहेंगी और देश सुरक्षित रहेगा। तभी देश में खुशहाली आएगी। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार 5 साल चली। सीआरपीएफ जवानों के साथ घटी घटना में इंटेलिजेंस फेलियर का मामला सामने आ रहा है। इसके लिए कौन जिम्मेदार है।

अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र सरकार इतने दिन चलने के बाद भी इंटेलिजेंस को सक्षम क्यों नहीं बना पाई। अखिलेश ने कहा कि देश में लोकसभा का चुनाव भी होना है, सीमाओं की सुरक्षा भी होनी है। देश की सुरक्षा सबसे जरूरी है। सरकार बताएं कि वह क्या कर रही है। उन्होंने कहा कि पूरा देश फौज के साथ है। कश्मीर सीमा पर अभी भी घटनाएं हो रही हैं। एक सवाल के जवाब में अखिलेश ने कहा कि देश को बुलेट ट्रेन नहीं जवानों के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट की जरूरत है। 

सीआरपीएफ जवानों के साथ घटी घटना के बाद भी भाजपा द्वारा लगातार चुनावी रैलियां किए जाने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि अगर हर पार्टी ने अपना कार्यक्रम रोका है, तो सत्ताधारी पार्टी को भी अपने कार्यक्रम रोककर देश की सीमाओं के बारे में सोचना चाहिए। अखिलेश ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि जवानों के परिजनों को यह जो 25 लाख रुपए मिल रहे हैं वह भी समाजवादी सरकार में शुरू हुई थी।

यूपी सरकार को भी अन्य प्रदेशों की सरकारों से सीखना चाहिए और जवानों के परिजनों की और मदद के लिए आगे आना चाहिए। महापुरुषों की जयंती पर प्रदेश में छुट्टियां रद्द करने के बाद संत रविदास जयंती पर प्रदेश सरकार द्वारा दोबारा से छुट्टी घोषित करने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि अब सरकार को जनता के बीच जाना है, इसीलिए सरकार यह सब कर रही हैं। 

Tags :

NEXT STORY
Top