अब 'पद्मावती' में दिखेगा ऐश्वर्या का जलवा

नई दिल्ली ( 9 दिसंबर ): निर्देशक संजय लीला भंसाली की एपिक ड्रामा फिल्म'पद्मावती' में अब ऐश्वर्या राय बच्चन की भी एंट्री हो गयी है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और अदिति राव हैदरी काम कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक भंसाली ने ऐश्वर्या को ध्यान में रखते हुए उनके लिए एक ख़ास सीन तैयार किया है, जहां ऐश्वर्या एक गाने में परफॉर्म करेंगी। साथ ही ऐश के हिस्से में कुछ डायलॉग भी शामिल होंगे।

'पद्मावती' में ऐश्वर्या के लिए तैयार इस विशेष सॉन्ग सीक्वन्स और डायलॉग को लिखते समय भंसाली ने इस बात का ख्याल रखा है कि उनके इस सीन में कहीं भी 'देवदास' में किये गए ऐश्वर्या-माधुरी की सुपरहिट जुगलबंदी और 'बाजीराव मस्तानी' में प्रियंका-दीपिका के पिंगा डांस की झलक न दिखाई दे। ऐश्वर्या के इस गाने को बिल्कुल अलग-थलग और बेहतर दिखाने के लिए भंसाली इस बार राजस्थान की रानी पद्मावती के समय के लोक गीतों और लोक नृत्यों पर गहरा शोध कर रहे हैं।

भंसाली ने ऐश्वर्या के इस गाने को बेहद सटीक और महत्वपूर्ण बनाने के लिए एक खास टीम बनाई है। बनाई गई यह टीम इस समय ऐश्वर्या के गाने, डांस, सेट, कॉस्ट्यूम और मेकअप सहित अन्य चीजों पर काम कर रही है। भंसाली, ऐश्वर्या के इस गाने को दिसम्बर के अंतिम सप्ताह में शूट करने की तैयारी में हैं।

वैसे खबरों की मानें तो भंसाली की मल्टीस्टारर 'पद्मावती' में प्रियंका चोपड़ा भी शुरू से ही सेंध लगाने की जुगाड़ में जुटी हैं। भंसाली की 'रामलीला' में एक आइटम नम्बर और बाद में 'बाजीराव' में काशी बाई की भूमिका निभाने के बाद, जहां प्रियंका खुद को लकी मानती हैं, वहीं भंसाली भी कहीं न कहीं प्रियंका को अपनी फिल्म के लिए लकी समझने लगे हैं।