यंगस्टर्स को ध्यान में रखकर बनी है 'बेफिक्रे', फैमिली के साथ न देखें

नई दिल्ली ( 9 दिसंबर ): दिल्ली का रहने वाला धरम (रणवीर सिंह) एडवेंचर की तलाश में पेरिस पहुंचता है। वहां उसकी मुलाकात शायरा गिल (वाणी कपूर) से होती है। दोनों एक-दूसरे को अजीबो-गरीब डेयर देते हैं और वादा करते हैं कि कभी प्यार में नहीं पड़ेगें। लेकिन न चाहते हुए भी ये प्यार में पड़ जाते हैं।



फिर इनकी दोस्ती और रिलेशनशिप में कितने ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। वैसे, आदित्य चोपड़ा की इस फिल्म की कहानी में कुछ नयापन नहीं है। ऐसा महसूस होता है कि हॉलीवुड की 2-4 फिल्मों की कहानी मिलकर उन्होंने 'बेफिक्रे' बना डाली

एक्टिंग


बेफिक्रे में रणवीर की डेब्यू फिल्म 'बैंड बाजा बारात' की झलक देखने को मिलती है। उस फिल्म में भी वे अनुष्का से प्यार को इजहार करने से बचते दिखे थे। 'बेफिके' में भी कुछ ऐसा ही आपको देखने को मिलेगा। वैसे, रणवीर अपने रोल में परफेक्ट लगे हैं, लेकिन वाणी के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता। सर्जरी के बाद उनका लुक बिगड़ गया है, तो स्क्रीन पर साफ नजर आ रहा है।

डायरेक्शन


बेफिक्रे' पूरी तरह से नई जनरेशन पर फोकस करती है। फिल्म में 23 किसिंग सीन्स है, जिसे पेरेंट्स के साथ नहीं देखा जा सकता। बता दें, फिल्म का पूरी शूटिंग पेरिस में हुई है। वहां की शानदार लोकेशन्स को आदित्य चोपड़ा ने फ्रेम में खूबसूरती से दिखाया है।


फिल्म का म्यूजिक विशाल-शेखर ने दिया है, जो काफी शानदार है। मिकी मैकक्लेरी का बैकग्राउंड म्यूजिक फिल्म के साथ सटीक


यंगस्टर्स इसे बेशक पसंद करेंगे, लेकिन फैमिली ऑडियंस को यह फिल्म रास नहीं आएगी!