प्रतिमा के साथ नई पारी की शुरुआत करेंगे इशांत, आज लेंगे सात फेरे

नई दिल्ली (9 दिसंबर): युवराज सिंह के बाद अब इशांत शर्मा अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा आज प्रतिमा सिंह के साथ सात फेरे लेंगे। इशांत शर्मा और बास्केट बॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इशांत-प्रतिमा के शादी दिल्ली में होगा। इशांत की शादी की रस्में 4 दिंसबर से वाराणसी में पूजा के साथ शुरू हुईं थीं। शादी की रस्में शुरू होने की जानकारी खुद इशांत ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर के दी थी। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन लिखा था, 'Wedding week is start with pooja!!'

बास्केट बॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह ने दिल्ली यूनीवर्सिटी के 'जीसस एंड मैरी' कॉलेज से पढ़ाई की है। प्रतिमा दिल्ली यूनीवर्सिटी की बास्केट बॉल कैप्टन रह चुकी हैं। इशांत की पहली मुलाकात डीडीए के बास्केट बॉल ग्राउंड पर हुई और यहीं इशांत को उनसे प्यार हुआ।

इशांत और प्रतिमा अपनी शादी का न्योता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देने गए थे। इशांत ने पीएम से मुलाकात की फोटो इंस्टाग्राम और प्रतिमा ने ट्विटर पर शेयर की थी।

इस शादी में सबसे स्पेशल गेस्ट युवराज सिंह होंगे, जो वाइफ हेजल के साथ यहां पहुंचेगे। इसके अलावा एमएस धोनी और सुरेश रैना भी अपने परिवार के साथ इस शादी समारोह में शामिल होंगे।