राहुल गांधी का पीएम पर बड़ा वार, कहा- अगर मैं नोटबंदी पर बोला, तो संसद में आयेगा भूकंप

नई दिल्ली (9 दिसंबर): नोटबंदी के मुद्दे पर संसद से लेकर सड़क तक सत्ता पक्ष और सरकार के बीच सियासी संग्राम जारी है।  इस मुद्दो पर संसद के दोनों सदनों में हंगामा जारी है और संसद का मौजूद शीतकालीन सत्र एक दिन भी ठीक से नहीं चल पाया है। इन सबके बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस मुद्दे पर शुक्रवार बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि यदि वह सदन में इस विषय पर बोलेंगे तो भूकंप आ जाएगा।

राहुल गांधी ने कहा मोदी सरकार नोटबंदी पर चर्चा होने से अब क्यों भाग रही है। राहुल ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नोटबंदी हिन्दुस्तान के इतिहास में सबसे बड़ा घोटाला है। इसी वजह से सरकार जवाब देने से भाग रही है।

राहुल गांधी ने कहा कि ये सारी बातें अगर मैं संसद में बोलूंगा तो मोदी जी बैठ नहीं पाएंगे। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनको बोलने से रोका जा रहा है? राहुल का जवाब था, ‘हां मुझे बोलने से रोका जा रहा है मैं पिछले एक महीने से बोलना चाहता हूं सरकार ने चर्चा कराने के लिए कहा था लेकिन अब सरकार अपने वादे से पीछे हट गई।’ राहुल यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अगर उन्हें संसद में बोलने दिया जाता है तो सब देखेंगे कैसा भूकंप आता है।