चिन्नमा बनेंगी नई 'अम्मा'

नई दिल्ली (10 दिसंबर): तमिलनाडु की सीएम जे. जयललिता के निधन के बाद से ही यह कयास लगाए जाने लगे हैं कि उनकी विरासत को कौन संभालेंगा। ऐसे में AIADMK सूत्रों का कहना है कि चिन्नमा (शशिकला) को नई अम्मा बनाया जा सकता है। सूत्रों के अनुसार, पार्टी के नेता अब शशिकला के लिए अतिरिक्त महासचिव जैसी नई पोस्ट बनाने के बारे में चर्चा कर रहे हैं।

सूत्रों ने बताया‍ कि जयललिता की करीबी सहयोगी शशिकला नटराजन से AIADMK की कमान संभालने का आग्रह किया जा रहा है। जयललिता के निधन के बाद तमिलनाडु सरकार ने पहली बार आधिकारिक बैठक की है। सत्ताधारी पार्टी AIADMK में चल रही गहमागहमी में जयललिता की पुरानी साथी शशिकला नटराजन पर सबकी नज़रें टिकी हैं जो कि पार्टी में एक अहम रोल निभाती नज़र आ रही हैं।

पूर्व सीएम के निधन के बाद नए सीएम ओ पन्नीरसेल्वम समेत वरिष्ठ मंत्री लगातार शशिकला नटराजन से मिलने उनके पोयस गार्डन निवास पर पहुंच रहे हैं, जहां वह जयललिता के साथ रहती थीं। शशिकला के साथ पार्टी नेताओं की लगातार बैठकों में AIADMK को कुछ गलत नज़र नहीं आता।

पार्टी के प्रवक्ता सी पोन्नाईयन ने कहा है कि हम एक काबिल व्यक्ति का चुनाव करेंगे जो काडर का भी ख्याल रखे और अम्मा के कदमों पर चले।