Video: TRS विधायक ने सरकारी अफसर का कॉलर पकड़ा, स्कूल प्रोग्राम में देरी से बुलाने पर नाराज थे

TRS MLA Viral Video: विधायक कथित रूप से नाराज थे क्योंकि उन्हें एक उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए देरी से इन्विटेशन मिला था।

TRS MLA Viral Video: तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के एक विधायक का एक सरकारी अधिकारी के साथ मारपीट करने और उसकी कॉलर को पकड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। TRS विधायक कृष्णा एम रेड्डी कथित तौर पर तेलंगाना के जोगुलम्बा गडवाल जिले में एक कार्यक्रम में देरी से बुलाए जाने से नाराज थे।

वीडियो में विधायक कृष्णा रेड्डी को एक ऐसे व्यक्ति का कॉलर पकड़ते हुए दिखाया गया है जो कथित तौर पर सरकार द्वारा संचालित गुरुकुल स्कूलों का क्षेत्रीय सह-समन्वयक है। विधायक कथित रूप से नाराज थे क्योंकि उन्हें एक उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए देरी से इन्विटेशन मिला था।

बताया जा रहा है कि स्कूल का उद्घाटन विधायक को करना था। हालांकि, कथित तौर पर इसका उद्घाटन विधायक के आने से पहले जिला परिषद अध्यक्ष ने कर दिया था। इसकी जानकारी जब विधायक को मिली तो वे भड़क गए और मौके पर मौजूद सरकारी कर्मचारी का कॉलर पकड़ लिया।

एसपी बोले- शिकायत के बाद होगी कार्रवाई

मामले को लेकर जोगुलम्बा गडवाल के पुलिस अधीक्षक रंजन रतन कुमार ने बताया कि हमें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है, हमने सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देखा है और अगर कोई शिकायत करता है तो आवश्यक कार्रवाई शुरू की जाएगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version