Trendinglok sabha election 2024IPL 2024News24Primehardik pandyaWPL 2024

---विज्ञापन---

Telangana Election 2023: आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, राहुल-प्रियंका साथ में करेंगे रोड शो

Telangana Assembly Election 2023: सीपीपी अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी तेलंगाना में रोड शो में शामिल होना था। हालांकि, उनके स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए उनका कार्यक्रम बदल दिया गया।

Edited By : Shailendra Pandey | Updated: Nov 28, 2023 12:40
Share :

Telangana Assembly Election 2023: तेलंगाना के मतदाताओं को लुभाने के अपने अंतिम प्रयास में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार शाम को चुनाव प्रचार समाप्त होने से पहले संयुक्त रूप से एक रोड शो करेंगे और सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे।

गिग श्रमिकों से मिलेंगे राहुल

पार्टी नेताओं के मुताबिक, राहुल गांधी सबसे पहले हैदराबाद के जुबली हिल्स विधानसभा क्षेत्र में महमूद पैराडाइज फंक्शन हॉल में ऑटो चालकों, गिग श्रमिकों (ऑनलाइन ऑर्डर पर फूड या अन्य प्रोडक्ट घर-घर पहुंचाने वाले) और स्वच्छता कर्मचारियों के साथ बातचीत करेंगे। वहीं, जुबली हिल्स विधानसभा सीट से क्रिकेटर से नेता बने मोहम्मद अजहरुद्दीन को मैदान में उतारा गया है। इससे पहले कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान भी राहुल गांधी ने गिग वर्कर्स से बातचीत कर, उनकी समस्याओं पर चर्चा की थी। इस दौरान उन्होंने बेंगलुरु में उनके साथ स्कूटर पर यात्रा भी की थी।

यह भी पढ़ें- बीजेपी के हैदराबाद का नाम बदलने के बयान पर ओवैसी का पलटवार बोले- यह भाजपा की विभाजनकारी राजनीति

साथ में करेंगे रोड शो 

इस दौरान राहुल और प्रियंका दोपहर 2 बजे संयुक्त रोड शो करेंगे। इससे पहले, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सीपीपी अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी तेलंगाना में रोड शो में शामिल होना था। हालांकि, उनके स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए उनका कार्यक्रम बदल दिया गया। वहीं, कांग्रेस ने कई गारंटियों के वादे के साथ दक्षिणी राज्य में चुनाव प्रचार के दौरान पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस ने दक्षिणी राज्य में सत्तारूढ़ बीआरएस पर कुशासन का आरोप लगाया है, जो लगातार तीसरे कार्यकाल पर नजर गड़ाए हुए है। अपने इस दौरे पर राहुल और प्रियंका अलग-अलग सार्वजनिक बैठकों को भी संबोधित करेंगे।

बता दें कि तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों के लिए 30 नवंबर को मतदान होना है, जिसके लिए प्रचार आज शाम से समाप्त हो जाएगा। वहीं, पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को जारी किए जाएंगे।

 

First published on: Nov 28, 2023 12:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version