Video: पीएम मोदी ने एंबुलेंस के लिए अपना काफिला रुकवाया, VIP कल्चर खत्म करने के लिए कायम की मिसाल

देश में हमेशा वीआईपी संस्कृति और लाल बत्ती संस्कृति के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एक मिसाल कायम की

नई दिल्ली: देश में हमेशा वीआईपी संस्कृति और लाल बत्ती संस्कृति के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एक मिसाल कायम की जब उन्होंने एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रुकने का आदेश  दिया।

अभी पढ़ें ‘कई लोगों ने मेरे आत्मानिर्भर भारत विजन का मजाक उड़ाया’, 5G लॉन्च पर बोले PM मोदी

अपने गृह राज्य गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर आए पीएम मोदी ने साफ कर दिया कि उनकी सरकार के दौर में कोई वीआईपी कल्चर नहीं है। वायरल हो रहे एक वीडियो में, पीएम मोदी का काफिला एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए रुकता है, जब उनका काफिला शुक्रवार को अहमदाबाद से गांधीनगर की यात्रा कर रहा था।

 

अभी पढ़ें 5G In India: PM मोदी ने 5G सेवा की शुरुआत की, ऐसे यूज कर सकेंगे नेक्स्ट जेनरेशन टेलीकॉम सर्विस

गौरतलब है कि इससे पहले 2017 में पीएम मोदी ने कहा था कि वीआईपी की जगह ईपीआई (हर कोई महत्वपूर्ण है) होना चाहिए। पीएम मोदी ने कहा था, “हर व्यक्ति का मूल्य और महत्व है”। बता दें कि पीएम मोदी ने वीआईपी संस्कृति के प्रतीक वाहनों पर लाल बत्ती के इस्तेमाल को भी समाप्त कर दिया।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version