Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री मोदी आज देशवासियों से करेंगे ‘मन की बात’, प्रसारित होगा 94वां एपिसोड

Mann Ki Baat: पीएम मोदी आज 'मन की बात' रेडियो कार्यक्रम के जरिए से देश की जनता को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री हर महीने के आखिरी रविवार को सुबह 11 बजे मन की बात रेडियो कार्यक्रम करते हैं।

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम करेंगे। यह मासिक रेडियो कार्यक्रम का 94वां एपिसोड होगा। महीने के अंतिम रविवार को पीएम मोदी मन की बात के जरिए देश को संबोधित करते हैं।

अभी पढ़ें कल पीएम मोदी वडोदरा में एयरक्राफ्ट मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी की रखेंगे अधारशिला

कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क, आकाशवाणी समाचार की वेबसाइट और न्यूजएयर मोबाइल एप पर किया जाएगा। इसका सीधा प्रसारण डीडी न्यूज, पीएमओ और सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी किया जाएगा।

आज मन की बात का 94वां संस्करण है। पीएम मोदी इस कार्यक्रम में विभिन्न विषयों को लेकर लोगों से बात करते हैं। इस कार्यक्रम के लिए आम जनता अपने विचार और सुझाव भी शेयर करती है। पीएम इनमें से कुछ को चुनकर अपने कार्यक्रम में शामिल करते हैं।

अभी पढ़ें उमर अब्दुल्ला बोले- कश्मीर में स्थिति सामान्य नहीं, डर के कारण घाटी छोड़कर जा रहे हैं कश्मीरी पंडित

आपको बता दें कि मोदी ने 2014 में सत्ता में आने के बाद, इस कार्यक्रम की शुरुआत की थी, जिसमें वह विभिन्न मुद्दों पर देश के लोगों से बात करते हैं। कार्यक्रम आमतौर पर महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित किया जाता है। इसकी पहली कड़ी अक्टूबर 2014 में प्रसारित हुई थी और यह 2019 में एक संक्षिप्त अवधि को छोड़कर, जब प्रधानमंत्री ने लोकसभा चुनाव के दौरान इसे रोक दिया था, निर्बाध रूप से चल रहा है।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version