TrendingNavratri 2024lok sabha election 2024IPL 2024UP Lok Sabha ElectionNews24PrimeBihar Lok Sabha Election

---विज्ञापन---

आखिर क्यों पति-पत्नी ने मिलकर कर दिए लड़की के 30 टुकड़े, पुलिस के सामने किए चौकाने वाले खुलासे

Girl Murdered Her Body Cut Thirty Pieces: लड़की की हत्याकर शव के तीस टुकड़े करने वाले पति-पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले के खुलासे में दंपत्ति ने पुलिस को सच बताया।

Edited By : Swati Pandey | Updated: Nov 26, 2023 18:17
Share :

Girl Murdered Her Body Cut Thirty Pieces: महिला की हत्या और शव के 30 टुकड़े करने के वाले आरोपी दंपत्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल 21 वर्षीय लड़की की हत्या प्रेम- प्रसंग के चलते की गई थी। जानकारी के मुताबिक मृत लड़की का एक शादीशुदा व्यक्ति के साथ प्रेम- प्रसंग था। आरोपी ने लड़की से शादी करने वादा किया था। जिसके चलते लड़की आरोपी शख्स पर शादी करने का दबाव बना रही थी।बुधवार शाम मृत लड़की और आरोपी के बीच शादी करने को लिए बहस शुरू हो गई। मामला बढ़ता देख आरोपी युवक ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर लड़की की हत्या कर शव के तीस टुकड़ेकर मिट्टी के नीचे दबा दिए। देर रात तक जब लड़की घर नही पहुंची। तो लड़की के परिजन ने गायब होने की शिकायत नजदीकी थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांचकर आज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

लड़की को तीस टुकड़ो मे बांटा

मामला  रायघर ब्लॉक के बागबेड़ा गांव का है। जहां तिलबती गोंड की निवासी लड़की बुधवार से लापता थी। काफी ढूढंने के बाद जब लड़की नहीं मिली तो लड़की के परिजन ने नजदीकी थाने में शिकायत दर्ज कराई। जांच के दौरान मुरुमडीही गांव के पास एक जंगल से पुलिस को महिला के शव के 30 टुकड़े मिले। शव की पहचान गायब लड़की के रूप में हुई। लड़की के पिता ने इस बात की पुष्टि की। पुलिस ने संदेह में कुछ लोगों से बातचीत की। संदेह होने पर पुलिस ने हत्या के आरोप में दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े: Viral Video: शादी में भांगड़ा पर जमकर नाची महिला, लोग बोले- ऐसा डांस नहीं देखा

शादी की जिद की वजह से की हत्या

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पिछले दो साल से उसका और लड़की का प्रेम संबंध था। बुधवार शाम लड़की युवक से शादी करने की जिद करने लगी। शादी की बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। आरोपी की पत्नी ने लड़की को समझाना चाहा, तो तीनों के बीच बहस होने  लगी। शादी की बात को लेकर मामला बिगड़ता देख दंपत्ति लड़की से मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान सिर पर चोट लगने से लड़की की मौत हो गई। इसके बाद दंपत्ति ने शव के 30 टुकड़े करके जंगल में मिट्टी के नीचे दबा दिया। पहचान छिपाने के लिए कपड़े भी जला दिए।

यह भी पढ़े: Viral Video: चलती ट्रेन से बच्चे के साथ स्टेशन पर कूद पड़ी महिला, देखें फिर क्या हुआ

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

शनिवार की सुबह मुरुमडीही गांव के एक युवक ने इमली के पेड़ के नीचे खून देखा और ग्रामीणों को इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को मिट्टी के अंदर से बाहर निकाला। गायब लड़की सूचना पर पुलिस ने लड़की के माता- पिता को शव की शिनाख्त करने के बुलाया। शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शक के आधार पर पुलिस ने एक दंपत्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

First published on: Nov 26, 2023 06:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version