तमिलनाडु के त्रिची में चोरी के शक में हत्या, आरा मिल के कर्मचारियों ने शख्स को पेड़ से बांध पीट-पीट कर मार डाला

नई दिल्ली: तमिलनाडु में त्रिची-मदुरै राजमार्ग पर मणिगंडम में आशापुरा आरा मिल में एक व्यक्ति को कथित तौर पर मिल के कर्मचारियों द्वारा एक पेड़ से बांधकर पीट-पीट कर मार डाला। विभिन्न राज्यों के श्रमिकों को आरा मिल में नियोजित किया जाता है जहाँ नाइजीरिया और म्यांमार से उच्च गुणवत्ता वाली लकड़ी का आयात किया जाता है और फर्नीचर और घरेलू सामान बनाया जाता है।

शनिवार की सुबह, असम के तीन लोगों ने दावा किया कि उन्होंने एक आदमी को आरा मिल में घुसते देखा है। उन्होंने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और उस पर चोरी का आरोप लगाया। उसे पेड़ से बांध कर पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस को कथित चोरी के बारे में सूचित किया गया था लेकिन जब वे मौके पर पहुंचे तो उन्होंने उस व्यक्ति को मृत पाया।

पीड़ित की पहचान थुवाकुडी के चक्रवर्ती के रूप में हुई है। चक्रवर्ती की गर्दन, छाती, दाहिने हाथ, दाहिनी कोहनी, दाहिने घुटने और पुरुष प्रजनन अंग पर चोटों के निशान पाए गए थे। पुलिस ने असम के फैजल शेख और मफजुल हुक और आरा मिल मालिक धीरेंदर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version