Thursday, July 9, 2020

रेप के बाद नाबालिग की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती

यूपी के रामपुर में नाबालिग किशोरी को पैसों का लालच देकर बलात्कार करने की वारदात सामने आई है। गांव के ही व्यक्ति ने नाबालिक से बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि मामला दो समुदायों से जुड़ा हुआ है, जिसमें पुलिस ने आरोपी युवक को मौके से ही गिरफ़्तार लिया है।

रामपुर: यूपी के रामपुर में नाबालिग किशोरी को पैसों का लालच देकर बलात्कार करने की वारदात सामने आई है। गांव के ही व्यक्ति ने नाबालिक से बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि मामला दो समुदायों से जुड़ा हुआ है, जिसमें पुलिस ने आरोपी युवक को मौके से ही गिरफ़्तार लिया है।

नाबालिग किशोरी की हालत नाजुक होने के कारण उसको रामपुर के ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना रामपुर के तहत थाना खजुरिया क्षेत्र की है, जहां पर ईट-भट्टे पर काम करने वाले एक व्यक्ति की नाबालिग किशोरी को गांव के ही व्यक्ति ने पैसों का लालच देकर मक्का के खेत में ले गया और उसके साथ बलत्कार की वारदात को अंजाम दिया है।

नाबालिग की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपी को पकड़ लिया, जिसकी सूचना थाना खजुरिया पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया, साथ ही पीड़ित लड़की को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

बता दें कि नाबालिग लड़की खून में लथपथ हालात में पुलिस को मिली है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया है और उसका उपचार चल रहा है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और लोगों की जुबां पर एक ही बात है कि रेप करने वाले युवक को फांसी की सजा होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

आज फिर कोरना ने तोड़ा रिकॉर्ड, एक दिन में सबसे ज्यादा 24,879 नए केस हुए दर्ज, देखिए राज्यों का हाल

नई दिल्ली: कोरोना का कहर देश में लगातार जारी है। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर...

विकास दुबे गिरफ्तार, जांच में सही निकला CO देवेंद्र मिश्र का पत्र

नई दिल्‍ली: एक नाटकीय घटनाक्रम के बाद करीब 6 दिन के बाद 8 पुलिसकर्मियों की हत्‍या करने वाले विकास दुबे को उज्‍जैन के महाकाल...

Good News: मिल गया Corona का Killer, अब हवा में ही हो जाएगा कोरोना वायरस का खात्मा

नई दिल्ली। जैसे ही डब्लूएचओ ने इस बात को माना कि कुछ खास परिस्थितियों में कोरोना वायरस हवा के माध्यम से भी फैल सकता...

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7 लाख 67 हजार के पार, अबतक 21000 से ज्यादा लोगों की जा चुकी है जान

नई दिल्ली: चीनी वायरस कोरोना (Coronavirus) यानी कोविड 19 (Covid 19) के संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए देश में 24 मार्च से...