Video: मंगलुरु इंजीनियरिंग कॉलेज में बुर्का पहनकर डांस कर रहे थे छात्र, प्रबंधन ने किया सस्पेंड

Dance In Burqa: कॉलेज के प्राचार्य ने अपने बयान में कहा कि कॉलेज उन गतिविधियों का समर्थन या समर्थन नहीं करता है जो समुदायों और सभी के बीच सद्भाव को नुकसान पहुंचा सकती हैं। 

Dance In Burqa: कर्नाटक के मंगलुरु में एक इंजीनियरिंग कॉलेज के चार छात्रों को बुर्का पहनकर डांस करने के मामले में सस्पेंड कर दिया गया है। आरोप है कि छात्रों ने बुर्का और हिजाब का मजाक उड़ाया है। बता दें कि कॉलेज में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें चार छात्रों ने बुर्का पहनकर बॉलीवुड गाने पर डांस किया। डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला सेंट जोसेफी इंजीनियरिंग कॉलेज का बताया जा रहा है। इस कार्यक्रम के वायरल वीडियो में चारों लड़कों को बुर्का पहने ‘फेविकोल से’ और अन्य गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। कई लोगों ने एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए बुर्का पहनकर लड़कों को डांस की अनुमति देने के लिए कॉलेज प्रशासन की आलोचना की है।

कॉलेज प्रबंधन ने दी ये सफाई

बुर्का और हिजाब का मजाक उड़ाने के आरोपों पर कॉलेज प्रबंधन की ओर से सफाई दी गई है कि चारों छात्र अचानक स्टेज पर चढ़ गए और डांस करने लगे। इस दौरान छात्रों को उतरने का निर्देश दिया गया लेकिन वे डांस करते रहे। कॉलेज प्रबंधन ने कहा कि छात्रों ने सख्त दिशा निर्देशों का उल्लंघन किया है।

कॉलेज के प्राचार्य ने अपने बयान में कहा कि कॉलेज उन गतिविधियों का समर्थन या समर्थन नहीं करता है जो समुदायों और सभी के बीच सद्भाव को नुकसान पहुंचा सकती हैं। कॉलेज ने कहा कि छात्र मुस्लिम हैं और जांच लंबित रहने तक उन्हें निलंबित कर दिया गया है। कॉलेज प्रबंधन ने बाद में एक बयान भी जारी किया जिसमें कहा गया कि ‘कैंपस में हर कोई जानता है कि इस संबंध में सख्त दिशानिर्देश लागू हैं।’

- विज्ञापन -

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version