जेपी नड्डा का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बोले- कांग्रेस नेता को तथ्यों से परे मनगढ़ंत आरोप लगाने की आदत

JP Nadda on Rahul Gandhi: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है।

JP Nadda on Rahul Gandhi: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। शुक्रवार को जेपी नड्डा ने एक के बाद एक ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को तथ्यों से परे मनगढ़ंत आरोप लगाने की आदत है।

नड्डा ने कहा कि गुरुवार को सूरत की अदालत ने राहुल को ओबीसी समाज के प्रति उनके आपत्तिजनक बयान के लिए सजा सुनाई, लेकिन राहुल और कांग्रेस पार्टी अपने अहंकार के कारण अभी भी अपने बयान पर अड़े हैं। ओबीसी समुदाय राहुल से इस अपमान का लोकतांत्रिक तरीके से बदला लेगा।

और पढ़िए – Parliament Budget Session: संसद के बजट सत्र का नौवां दिन आज, भाजपा कर सकती है राहुल की सदस्यता रद्द करने की मांग

नड्डा बोले- राफेल, चौकीदार वाले बयान भी मनगढ़ंत थे

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को तथ्यों से परे और मनगढ़ंत आरोप लगाने की आदत है। 2019 लोकसभा चुनाव के पहले राहुल ने राफ़ेल के नाम पर देश को भ्रमित करने की कोशिश की, जिसको लेकर माननीय सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई और राहुल गांधी को मनगढ़ंत आरोप के लिए बिना शर्त माफ़ी मांगनी पड़ी थी।

फिर चौकीदार चोर है का शोर मचाया, जिस पर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्यों तक ने एतराज जताया। इस नारे पर जनता जनार्दन की अदालत ने 2019 चुनाव में राहुल गांधी को जमकर फटकार लगाई और कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ी और बुरी हार का सामना करना पड़ा।

और पढ़िए – राहुल गांधी के मुद्दे पर 24 मार्च को विपक्षी सांसद करेंगे मार्च, जयराम रमेश बोले- ‘ये लोकतंत्र से जुड़ा है मुद्दा’

नड्डा बोले- राहुल गांधी का अहंकार बड़ा और समझ छोटी है

जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी का अहंकार बहुत बड़ा और समझ बहुत छोटी है। अपने राजनीतिक लाभ के लिए उन्होंने पूरे OBC समाज का अपमान किया। उन्हें चोर कहा। समाज और कोर्ट के द्वारा बार-बार समझाने और माफ़ी माँगने के विकल्प को भी उन्होंने नज़रअंदाज़ किया और लगातार OBC समाज की भावना को ठेस पहुंचाई।

उन्होंने कहा कि कल (गुरुवार) सूरत कोर्ट ने राहुल को OBC समाज के प्रति उनके आपत्तिजनक बयान के लिए सजा सुनाई है, परंतु राहुल व कांग्रेस पार्टी अभी भी अपने अहंकार के चलते लगातार अपने बयान पर अड़े हैं और लगातार OBC समाज की भावनाओं को आहत कर रहे हैं। पूरा OBC समाज प्रजातांत्रिक ढंग से राहुल से इस अपमान का बदला लेगा।

और पढ़िए – देश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version