Thailand की छात्रा से हैदराबाद यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने की छेड़खानी की कोशिश, विरोध करने पर पीटा

molesting Thailand student: छेड़खानी की कोशिश की जानकारी के बाद शनिवार को बड़ी संख्या में छात्र परिसर के बाहर जमा हो गए और विश्वविद्यालय के प्रोफेसर के खिलाफ प्रदर्शन किया।

Hyderabad University: हैदराबाद की गाचीबोवली पुलिस ने शनिवार को हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर के खिलाफ थाईलैंड की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की कोशिश करने का मामला दर्ज किया है। छात्रा का आरोप है कि जब उसने विरोध किया तो आरोपी प्रोफेसर ने उसकी पिटाई की।

घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है। गाचीबोवली पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें शनिवार तड़के पीड़ित छात्रा से शिकायत मिली कि प्रोफेसर ने उसका यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया और जब उसने इसका विरोध किया तो उसने उसे पीटा।

- विज्ञापन -

छात्रा ने प्रोफेसर पर लगाया गंभीर आरोप

पुलिस अधिकारी ने शिकायत के हवाले से कहा, “छात्रा ने आरोप लगाया कि प्रोफेसर काफी समय से उसका उत्पीड़न कर रहा था।” प्रोफेसर के खिलाफ धारा 354 (एक महिला की लज्जा भंग करने के इरादे से हमला) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

उधर, छात्रा के साथ छेड़खानी की कोशिश की जानकारी के बाद शनिवार को बड़ी संख्या में छात्र परिसर के बाहर जमा हो गए और विश्वविद्यालय के प्रोफेसर के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने नारेबाजी की और सख्त कार्रवाई की मांग की।

छात्रों ने दी ये जानकारी

छात्रों में से एक के अनुसार, विश्वविद्यालय के छात्रों ने शुक्रवार रात परिसर में एक वीकेंड पार्टी की थी। उन्होंने बताया कि मिलने-जुलने के दौरान प्रोफेसर ने थाईलैंड की छात्रा से छेड़छाड़ करने का प्रयास किया और जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी प्रोफेसर ने उसकी पिटाई की।”

घटना के बाद छात्रा ने तुरंत छात्रसंघ के नेताओं को इसकी जानकारी दी। इसके बाद छात्र नेताओं ने विश्वविद्यालय के अधिकारियों से इसकी शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। फिर पूरी रात छात्रों ने प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया, लेकिन अधिकारियों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version