TrendingUnion Budget 2024Aaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

कर्नाटक वीडियो स्कैंडल मामले में एचडी रेवन्ना को मिली जमानत, अपहरण मामले में हो चुके हैं गिरफ्तार

Karnataka video scandal case: कर्नाटक सेक्स वीडियो मामले में आज स्थानीय कोर्ट ने जेडीएस विधायक एचडी रेवन्ना को जमानत दे दी। इसके अलावा वे अपहरण के एक मामले में 4 मई को अरेस्ट हुए थे। वहीं उनके बेटे और सांसद प्रज्वल रेवन्ना अभी भी देश से बाहर जर्मनी में हैं।

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: May 20, 2024 17:44
Share :
HD Revanna And Prajwal Revanna

Sexual Harassment Case: कर्नाटक सैक्स स्कैंडल वीडियो मामले में सोमवार 20 मई को स्पेशल कोर्ट ने पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना को जमानत दे दी। बता दें कि एचडी रेवन्ना और उनके सांसद बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न कर उनका वीडियो बनाने का आरोप है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और प्रज्वल रेवन्ना देश से बाहर गए हुए हैं। उनको लेकर कोर्ट अरेस्ट वारंट और इंटरपोल नोटिस जारी कर चुके हैं।

इससे पहले जेडीएस रेवन्ना को स्पेशल कोर्ट ने 13 मई को किडनैपिंग मामले में जमानत दी थी। इस दौरान वे जेल में थे और उन्होंने 5 लाख रुपए के बाॅन्ड पर जमानत दी गई थी। विधायक एचडी रेवन्ना को पुलिस ने 4 मई को अरेस्ट किया था। उनके खिलाफ पुलिस ने यह एक्शन अपहरण के एक मामले में लिया था। उन पर आरोप था कि उनके घर पर काम करने वाली नौकरानी अचानक गायब हो गई थी। जब वह काफी दिन नहीं मिली तो उसके बाद महिला के बेटे ने एचडी रेवन्ना के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। अपहरण से पहले उसकी मां के पास मोबाइल पर एक यौन उत्पीड़न ये जुड़ा वीडियो भेजा गया था।

4 मई को अरेस्ट हुए थे एचडी रेवन्ना

मामले में एचडी रेवन्ना को 4 मई को अरेस्ट किया गया था। इसके बाद उन्हें हिरासत में भेज दिया गया था इस दौरान उन्होने जमानत याचिका दायर की थी लेकिन कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था। हालांकि अब उन्हें यौन शोषण मामले में राहत मिली है। इससे पहले उन्हें कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से इंकार कर दिया था। बता दें कि एचडी रवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना पर महिलाअें से यौन उत्पीड़न करने का आरोप है।

ये भी पढ़ेंः क्या है भारत-जर्मनी वीजा समझौता? जिसका फायदा उठा देश से भागा सेक्स स्कैंडल का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना

ये भी पढ़ेंः ‘सत्य की जीत होगी…बेंगलुरु में नहीं हूं…’ SIT के नोटिस पर बोले आरोपी प्रज्वल रेवन्ना

First published on: May 20, 2024 05:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version