TMC सांसद डेरेक ओ’ब्रायन का दावा, बोले- जमानत के बाद गुजरात पुलिस ने साकेत गोखले को फिर गिरफ्तार किया

Saket Gokhale: डेरेक ओ’ब्रायन ने ट्वीट कर कहा कि टीएमसी के साकेत गोखले को जमानत मिलने के बाद भी गुजरात पुलिस द्वारा परेशान किया जा रहा है।

Saket Gokhale: तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने आरोप लगाया कि पार्टी प्रवक्ता साकेत गोखले को जमानत मिलने के बाद दोबारा गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि साकेत गोखले को पुल गिरने की घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मोरबी यात्रा के बारे में एक कथित फर्जी खबर का समर्थन करने वाले उनके ट्वीट के लिए गिरफ्तार किया गया था।

डेरेक ओ’ब्रायन ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि टीएमसी के साकेत गोखले को जमानत मिलने के बाद भी गुजरात पुलिस द्वारा परेशान किया जा रहा है। 8 दिसंबर को रात 8.45 बजे फिर से गिरफ्तार किया गया। जब वे अहमदाबाद में साइबर पुलिस थाने से निकल रहे थे। पुलिस टीम बिना नोटिस या वारंट के उन्हें गिरफ्तार कर रही है और अज्ञात स्थान पर ले जा रही है।

और पढ़िए –  गुजरात में 12 दिसंबर को लगातार 7वीं बार सरकार बनाएगी BJP, CM भूपेंद्र पटेल समेत 20 कैबिनेट मंत्री लेंगे शपथ

टीएमसी नेता साकेत गोखले को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें 8 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। गुरुवार शाम को डेरेक ओ’ब्रायन ने ट्वीट किया कि तृणमूल के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले को जमानत दे दी गई है। उन्होंने कहा कि पार्टी जनता की लड़ाई लड़ने के लिए हमेशा तैयार है।

Himachal Pradesh: कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म, राजीव शुक्ला बोले- CM पद पर हाईकमान लेगा फैसला

इस ट्वीट के घंटों बाद, डेरेक ओ’ब्रायन ने आरोप लगाया कि साकेत गोखले को गुजरात पुलिस द्वारा फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें अज्ञात स्थान पर ले जाया जा रहा है।

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version