TrendingUnion Budget 2024ind vs zimSuccess StoryAaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

भीषण गर्मी से दिल्ली-बागडोगरा फ्लाइट 4 घंटे लेट रवाना, इंडिगो ने असुविधा के लिए जताया खेद

Delhi Bagdogra Flight Delay: दिल्ली-बागडोगरा फ्लाइट 4 घंटे डिले हुई है। अधिक गर्मी के कारण फ्लाइट में तकनीकी खराबी की बात सामने आई है। जिसके कारण यात्रियों को दिल्ली एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा। फ्लाइट दोपहर को जानी थी। लेकिन बाद में इसे शाम को रवाना किया गया। दिल्ली में फिलहाल भीषण गर्मी का दौर जारी है।

Edited By : Parmod chaudhary | Updated: Jun 17, 2024 19:50
Share :
इंडिगो फ्लाइट लेट।

Delhi Bagdogra Flight Delay News: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से बागडोगरा जाने वाली फ्लाइट को 4 घंटे की देरी के बाद रवाना किया गया। इंडिगो की फ्लाइट दिल्ली से लगभग 2 बजकर 10 मिनट पर रवाना होनी थी। लेकिन इसे शाम को सवा 6 बजे रवाना किया गया। अधिक गर्मी के कारण फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गई थी। जिसके कारण यात्रियों को परेशान होना पड़ा। ऑनलाइन फ्लाइट ट्रैकिंग प्लेटफॉर्म फ्लाइटरडार24 ने बताया था कि फ्लाइट शाम को सवा 6 बजे उड़ान भरेगी। फिलहाल दिल्ली में भीषण गर्मी का दौर जारी है। यहां तापमान लगातार 45 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना हुआ है। बागडोगरा एयरपोर्ट बंगाल के सिलीगुड़ी शहर के पास है।

अधिक तापमान के कारण रोकी गई 6E 2521 फ्लाइट

फ्लाइट को 4 बजकर 10 मिनट पर वहां उतरना था। लेकिन दिल्ली से ही फ्लाइट सवा 6 बजे रवाना हुई है। इंडिगो के प्रवक्ता की ओर से बताया गया है कि फ्लाइट 6E 2521 को जमीन पर अधिक तापमान होने की वजह से देरी से रवाना किया गया है। यात्रियों की सुरक्षा उनके लिए पहले है। वे समय पर उड़ान भरने के लिए भी प्रतिबद्ध हैं। देरी को लेकर सभी यात्रियों को समय पर अपडेट दिया गया है। एयरलाइन के सभी मानकों का उन्होंने ध्यान रखा है। फिर भी यात्रियों को असुविधा हुई है, जिसके लिए वे खेद प्रकट करते हैं।

यह भी पढ़ें:देश में एक करोड़ से ज्यादा फ्लैट खाली, बिना इस्तेमाल के प्रॉपर्टी रखना क्राइम: जी हरि बाबू

अपने एक बयान में इंडिगो ने कहा, ‘दिल्ली से बागडोगरा जाने वाली फ्लाइट ज्‍यादा तापमान की वजह से देरी बता दें कि इंडिगो की ओर से दिल्ली-बागडोगरा रूट पर एयरबस A20N, A21N और A32N विमानों का संचालन किया जाता है। देरी के बाद भी विमान के कर्मियों की ओर से यात्रियों को नाश्ता आदि दिया गया है। कुछ यात्रियों को इस दौरान कंचनगंगा एक्सप्रेस हादसे के बारे में भी पता लगा। कुछ यात्रियों के परिजन ट्रेन में सवार बताए गए हैं। जिनको लेकर उन्होंने चिंता जाहिर की।

First published on: Jun 17, 2024 07:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version