Bharat Jodo Yatra: महबूबा मुफ्ती ने कहा- राहुल गांधी में दिखती है ‘उम्मीद की किरण’

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज कश्मीर में समाप्त हो गई। भारी बर्फबारी के बीच राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा सोमवार को श्रीनगर में खत्म हो गई। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जमकर तारीफ की और कहा कि आज देश उनमें उम्मीद की किरण देख सकता है।

कांग्रेस ने सोमवार को एक रैली की। कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में रैली शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम से शुरू हुई और इसमें DMK, NC, PDP, CPI, RSP और IUML के प्रतिनिधि शामिल हुए।

और पढ़िएसर्वदलीय बैठक में 27 दलों के नेता शामिल, अडाणी और BBC डॉक्यूमेंट्री बैन का मुद्दा उठा

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष से देश के पश्चिम से पूर्व की ओर एक और यात्रा करने को कहा।

- विज्ञापन -

अब्दुल्ला ने कहा, “यात्रा के इस अंतिम समारोह पर मैं अपनी पार्टी की ओर से गांधी को बधाई देता हूं। यह यात्रा सफल रही है। इस यात्रा ने दिखाया है कि देश में ऐसे लोग हैं जो भाजपा को पसंद करते हैं लेकिन ऐसे लोग भी हैं जो दूसरे विचार की तरह जो भाईचारे का है।”

अब्दुल्ला ने कहा, “मैं राहुल गांधी से पश्चिम से पूर्व की यात्रा करने का अनुरोध करता हूं। मैं उनके साथ चलना चाहूंगा।” यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने 12 जनसभाओं, 100 से अधिक कोने की बैठकों, 13 प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

और पढ़िए देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version